Kanwar Yatra 2022: मेरठ में 27 जुलाई तक बंद रहेंगे सभी स्‍कूल, कॉलेज, परीक्षाएं स्थगित

Edited By Mamta Yadav, Updated: 19 Jul, 2022 08:09 AM

kanwar yatra 2022 all schools colleges to remain closed in meerut till july 27

कांवड़ यात्रा के मद्देनजर मेरठ प्रशासन के आदेश पर शिक्षा विभाग ने जिले के सभी स्कूल-कॉलेजों में मंगलवार से 27 जुलाई तक अवकाश घोषित कर दिया है। उधर, चौ. चरण सिंह विवि ने 19 जुलाई को होने वाली एलएलबी की परीक्षा भी स्थगित कर दी है।

मेरठ: कांवड़ यात्रा के मद्देनजर मेरठ प्रशासन के आदेश पर शिक्षा विभाग ने जिले के सभी स्कूल-कॉलेजों में मंगलवार से 27 जुलाई तक अवकाश घोषित कर दिया है। उधर, चौ. चरण सिंह विवि ने 19 जुलाई को होने वाली एलएलबी की परीक्षा भी स्थगित कर दी है।

जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने सोमवार को बताया कि कांवड़ यात्रा के चलते सभी बोर्ड सीबीएसई, आईसीएसई और माध्यमिक शिक्षा के स्कूल 27 जुलाई तक बंद रहेंगे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) योगेंद्र कुमार के आदेश के अनुसार, बेसिक शिक्षा के सभी विद्यालय 27 जुलाई तक बंद रहेंगे। इन आदेशों का पालन सख्ती से करने के निर्देश दिये गये हैं।

प्रशासन के आदेश पर जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस), बीएसए की ओर से अलग-अलग आदेश जारी कर सभी स्कूल-कॉलेजों में 19 जुलाई से 27 जुलाई तक के लिए अवकाश घोषित कर दिया गया है। कांवड़ यात्रा के दौरान रूट डायवर्जन के कारण छात्रों को होने वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!