हैवानियत! मस्जिद के 52 वर्षीय इमाम ने 8 साल की मासूम से किया रेप, बोला- तुम्हें कुरान की कसम, किसी से बताना नहीं

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Jan, 2022 02:13 PM

humanity the 52 year old imam of the mosque raped an 8 year old innocent

जनपद में 8 साल की बच्ची के साथ बेहद शर्मनाक करतूत कर हैवानियत का मामला सामने आया है। पुलिस ने बलात्कार के आरोप में एक इमाम (हाफिज) को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में 52 साल के इमाम (हाफिज) ने मस्जिद के अंदर...

मैनपुरी: जनपद में 8 साल की बच्ची के साथ बेहद शर्मनाक करतूत कर हैवानियत का मामला सामने आया है। पुलिस ने बलात्कार के आरोप में एक इमाम (हाफिज) को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में 52 साल के इमाम (हाफिज) ने मस्जिद के अंदर पढ़ने आयी एक 8 साल की बच्ची को लालच देकर उसके साथ कथित तौर पर रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया है।

पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है, यहां गांव की मस्जिद में जिला बाराबंकी का रहने बाला जमाल अहमद लगभग दस वर्षों से रह कर नमाज अदा करना और बच्चों को पढ़ाने का काम कर रहा था। जहां गांव की 8 साल की मासूम अपनी प्रारंभिक शिक्षा के लिए मस्जिद में इमाम (हाफिज) से शिक्षा ग्रहण करने के लिए रोजाना पढ़ने जाती थी। मासूम को क्या पता जो शिक्षक उसे पढ़ा रहा है वह एक दिन उसका भक्षक बन बन जाएगा। मासूम ने आरोप लगते हुए बताया वह 26 जनवरी दिन बुधवार को अन्य बच्चो के साथ मस्जिद में पढ़ने के लिए गई थी। शाम 4 बजे मास्टर ने सभी बच्चो की छुट्टी कर दी और मेरी छोटी बहिन को मूंगफली खिला कर घर भेज दिया मुझे और पढ़ाने को लेकर उसे अलग कमरे में ले गया। जिसके बाद उसने मासूम से कपड़े उतारने को कहा और अपने भी कपड़े उतार कर मासूम से रेप कर लहूलुहान कर दिया।

लहूलुहान हालात देख कर मासूम डर गई तो दरिंदे में अल्लाह और कुरान की कसमें देकर पीड़िता को चुप रहने का वास्ता दिया और कहा किसी से मत कहना और रोज की तरह पढ़ने आना नहीं तो किसी को शक ही जायेगा। लहूलुहान स्थित में घर पहुँची मासूम ने अपने ऊपर हुई बर्बरता की कहानी वयां की तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनो ने बिना देर किए पुलिस को सूचना दी पुलिस ने आरोपी हाफिज (ईमाम) को मौके से मस्जिद से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज जांच में जुट गई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!