कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, लगभग 30 लाख का माल जलकर हुआ खाक

Edited By Ramkesh, Updated: 12 Mar, 2022 03:34 PM

fierce fire broke out in clothes showroom goods worth 30 lakh burnt to ashes

जिले के प्रेम नगर क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया कि जब एक रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान में अचानक आग की लपटें निकलने लगी यह देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना दुकान संचालक सहित फायर ब्रिगेड को दी। जब तक दुकान संचालक वहां पहुंचता आग ने...

झांसी: जिले के प्रेम नगर क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया कि जब एक रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान में अचानक आग की लपटें निकलने लगी यह देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना दुकान संचालक सहित फायर ब्रिगेड को दी। जब तक दुकान संचालक वहां पहुंचता आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग से दुकान में रखा लगभग 30 लाख का माल जलकर खाक हो गया है।
PunjabKesari

बता दें कि कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रतनपुरा निवासी प्रिंस भुसारी की कस्तूरबा इंटर कॉलेज के पास आर के मैचिंग सेंटर के नाम से रेडीमेड गारमेंट का शोरूम है प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की रात वह शोरूम बंद कर अपने घर चला गया आज सुबह लगभग 4 बजे उसे दुकान के पास रहने वाले पड़ोसियों ने सूचना दी कि उस के शोरूम से भयानक धुंआ निकल रहा है, जब तक शोरूम संचालक वहां पहुंचा तब तक धूँआ आग में तब्दील हो गया। दुकान से निकल रही आपकी बड़ी लपटें देख आसपास भगदड़ मच गई आनन-फानन में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया । शोरूम में आग कैसे लगी फिलहाल ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की जा रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!