खुलासा: अलीगढ़ में दलित किशोरी की गला दबाकर की गई हत्या, पोस्टमार्टम में नहीं हुई रेप की पुष्टि

Edited By Umakant yadav,Updated: 01 Mar, 2021 07:30 PM

dalit teenager was strangled to death in aligarh post mortem rape not confirmed

जिले के अकराबाद क्षेत्र में चारा लेने गई एक लड़की की रविवार को कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या करने की आशंका थी, जिसके बाद इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। वहीं इस मामले में एसएसपी मुनिराज ने खुलासा कर दिया है

अलीगढ़: जिले के अकराबाद क्षेत्र में चारा लेने गई एक लड़की की रविवार को कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या करने की आशंका थी, जिसके बाद इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। वहीं इस मामले में एसएसपी मुनिराज ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ऑफिस पर प्रेसवार्ता में उन्होंने बताया कि किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई है और उसके चेहरे व शरीर पर आधा दर्जन से अधिक चोट के निशान हैं।  हत्या करके शव को खींचकर घटनास्थल से कुछ दूरी पर डाला गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। दुष्कर्म की जांच के लिए स्लाइड सुरक्षित कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी गई है।

बता दें कि अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की एक लड़की रविवार शाम खेत से चारा लेने गई थी। वह जब देर शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। उसका शव रात में खेत में मिला। अधिकारी ने बताया कि शव की स्थिति देखकर लगता था कि लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रहे पुलिस दल पर पथराव किया, जिसमें निरीक्षक प्राणेंद्र कुमार घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देर रात घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें मनाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों का आरोप था कि लड़की के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!