यूपी में कांग्रेस को मजबूती के साथ खड़ा करने के लिए 100 दिन तक "कार्यकर्ता-संवाद" करेगी कांग्रेस

Edited By Ajay kumar,Updated: 11 Jan, 2024 09:10 AM

congress workers dialogue will run for 100 days in uttar pradesh

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडेय से बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, अजय कपूर व गयादीन अनुरागी सहित कई नेताओं ने मुलाकात की। इस दौरान पांडेय ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती के साथ खड़ा करने के...

लखनऊ: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडेय से बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, अजय कपूर व गयादीन अनुरागी सहित कई नेताओं ने मुलाकात की। इस दौरान पांडेय ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती के साथ खड़ा करने के लिए सौ दिन तक "कार्यकर्ता-संवाद" कार्यक्रम चलेगा।

PunjabKesari

75 जिलों के प्रमुख कार्यकर्ताओं से होगी सीधी बातचीत
कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि जोनल, जिला एवं ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करने का तीन चरणों में कार्यक्रम होगा। अभी उन्होंने दो दिन तक प्रदेश का दौरा किया है अब 11 से 31 जनवरी तक पुनः पूरे प्रदेश का भ्रमण करने जा रहे हैं। जिसके तहत 31 जनवरी तक 75 जिलों के प्रमुख कार्यकर्ताओं से वे सीधी बातचीत करेंगे। 10 फरवरी तक 600 से ज्यादा ब्लॉक में कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। उत्तर प्रदेश में 100 दिन के कार्यक्रम के बाद पांडेय राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी सहित सभी नेताओं को एक व्यापक रिपोर्ट सौंपेंगे।

PunjabKesari

कार्यक्रम के दौरान सपा समेत अन्य दलों के नेताओं से भी बातचीत का सिलसिला जारीः
पांडेय ने बताया कि वह 100 दिन के उक्त कार्यक्रम के दौरान सपा के साथ-साथ अन्य दलों के नेताओं से भी बातचीत का सिलसिला जारी रखेंगे। पांडेय ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं कानपुर के पूर्व विधायक अजय कपूर से उद्योग एवं व्यापार जगत के लोगों की चर्चा की। इसी तरह उन्होंने राठ के पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी से यूपी एवं एमपी के बुंदेलखंड क्षेत्र को लेकर चर्चा की। गयादीन को बसपा नेताओं से बातचीत करने को कहा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!