UP Election 2022: एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना हुए कांग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद, चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी हालत

Edited By Mamta Yadav, Updated: 25 Feb, 2022 09:27 PM

congress candidate nadeem javed left for delhi by air ambulance

उत्तर प्रदेश में जौनपुर सदर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक नदीम जावेद की हालत शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान हालत बिगड़ गयी। करीब दो घंटे के इलाज के बाद उन्हे आराम हो गया, लेकिन एहतियात के तौर पर एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जा...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर सदर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक नदीम जावेद की हालत शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान हालत बिगड़ गयी। करीब दो घंटे के इलाज के बाद उन्हे आराम हो गया, लेकिन एहतियात के तौर पर एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जा रहा है।       

यह जानकारी उनके करीबी व कांग्रेस नेता सत्यवीर सिंह ने देते हुए बताया कि आज केन्दीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होना था कि इसी बीच कार्यकर्ता अश्वनी सिंह को पुलिस पकड़कर कोतवाली ले गयी। इसकी जानकारी होने पर नदीम जावेद खुद कोतवाली पहुंच गये। अश्वनी को छुड़ाने के बाद कोतवाली से वापस आने पर उनके पेट में तेज दर्द उठा जिस पर प्रत्याशी को एक निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। दवा खाने के दो घंटे बाद उन्हे आराम मिला मगर एहतियात के तौर उनका चेकअप कराने के लिए एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जा रहा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!