कारोबारी मनीष की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने चौंकाया, सिर, चेहरे और शरीर पर मिले गंभीर चोट के निशान

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 30 Sep, 2021 10:35 AM

businessman manish s post mortem report shocked

कानपुर (Kanpur) के व्यापारी मनीष गुप्ता की मौत मामले (Manish Gupta Death Case) तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में  कारोबारी मनीष की पोस्टमार्टम (Postmortem) रिपोर्ट सामने आई है। जिसने सबको चौंका दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है...

कानपुर: कानपुर (Kanpur) के व्यापारी मनीष गुप्ता की मौत मामले (Manish Gupta Death Case) तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में  कारोबारी मनीष की पोस्टमार्टम (Postmortem) रिपोर्ट सामने आई है। जिसने सबको चौंका दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि मनीष के सिर, चेहरे और शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं।
PunjabKesari
CM योगी कारोबारी के परिवार से करेंगे मुलाकात 
वहीं मृतक कारोबारी का परिवार से आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) मुलाकात करेंगे। उधर, पीड़ित परिवार का कहना है कि यह हत्या है, जिसे 6 पुलिसकर्मियों ने मिलकर अंजाम दिया। पीड़िता परिवार का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मृतक की पत्नी का आरोप है कि डीएम और एसएसपी पर भरोसा नहीं है। उनपर भी कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए।
PunjabKesari
मनीष गुप्ता की पत्नी मिनाक्षी गुप्ता ने बताया कि आज मुख्यमंत्री जी मिलने आ रहे हैं। हम उनसे की गुहार लगाएंगे। साथ ही पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग भी करेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करेगी इसका भरोसा नहीं हैं। उन्होंने डीएम और एसएसपी पर भी गंभीर आरोप लगाए और उनपर भी एक्शन की मांग की।

जानिए क्या है मामला? 
गौरतलब हैं कि सोमवार रात रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में एक होटल में कानपुर निवासी 36 वर्षीय रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता अपने 2 दोस्तों प्रदीप और हरी चौहान के साथ ठहरे थे। देर रात पुलिस होटल में निरीक्षण के लिए पहुंची थी। निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि तीन लोग गोरखपुर के सिकरीगंज स्थित महादेवा बाजार के निवासी चंदन सैनी के पहचान पत्र के आधार पर एक कमरे में ठहरे हुए हैं। संदेह होने पर पूछताछ के दौरान कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई के बाद घायल मनीष की संदिग्ध हालात में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी।
PunjabKesari
मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी वजह से उनके पति की मृत्यु हुई है। हालांकि, पुलिस ने इस आरोप से इनकार करते हुए कहा कि मनीष नशे की हालत में था और पूछताछ के दौरान जमीन पर गिरने से उसके सिर में चोट आ गई थी, जिससे उसकी मृत्यु हुई। मनीष के साथ कमरे में ठहरे उसके दोस्तों ने बताया कि वे लोग गोरखपुर के रहने वाले कारोबारी चंदन सैनी के बुलावे पर आए थे। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने रामगढ़ताल के थाना प्रभारी जेएन सिंह और फलमंडी थाना प्रभारी अक्षय मिश्रा समेत छह पुलिसकर्मियों को मंगलवार को ही निलंबित कर पुलिस अधीक्षक (नगर) को मामले की जांच सौंपी है। इस मामले में आरोपी छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!