Mission 2022: कानपुर में बसपा ने चला ब्राह्मण कार्ड, अरुण मिश्रा को कल्याणपुर विधानसभा से बनाया प्रत्याशी

Edited By Umakant yadav, Updated: 28 Oct, 2021 07:16 PM

bsp ran brahmin card in kanpur made arun mishra candidate from kalyanpur

सोशल इंजीनियरिंग के बूते एक बार फिर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की जुगत में बहुजन समाज पार्टी लगी हुई है। बसपा ने उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर की कल्याणपुर विधानसभा में अरुण मिश्रा को संभावित उम्मीदवार बनाकर ब्राह्मणों को लुभाने का प्रयास...

कानपुर: सोशल इंजीनियरिंग के बूते एक बार फिर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की जुगत में बहुजन समाज पार्टी लगी हुई है। बसपा ने उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर की कल्याणपुर विधानसभा में अरुण मिश्रा को संभावित उम्मीदवार बनाकर ब्राह्मणों को लुभाने का प्रयास किया है। 

पार्टी ने न्यू शिवली रोड पर एक गेस्ट हाउस में गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमे बसपा कोऑर्डिनेटर नौशाद अली ने अरुण मिश्रा को उम्मीदवार बनाये जाने की जानकारी मंच से दी। उन्होंने कहा कि कल्याणपुर विधानसभा से 2022 के प्रत्याशी अरुण मिश्रा हैं। उन्हे  पार्टी   की ओर से अधिकृत किया गया है।  उन्होंने कहा कि अरुण मिश्रा एक व्यापारी नेता भी है और वह लंबे समय से बसपा से जुड़े हुए हैं। उनकी पहुंच जनता के बीच बेहद अच्छी है और सबसे खास बात है कि साफ-सुथरी छवि के व्यक्ति हैं। 

गौरतलब है कि 2017 में बसपा ने कल्याणपुर सीट से दीपू निषाद को चुनाव लड़ाया था लेकिन इस बार बहुजन समाज  पार्टी   ने कल्याणपुर विधानसभा में ब्राह्मण काडर् खेलते हुए ब्राह्मणों को उम्मीदवार बनाया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!