भदोही में दो दिनों से लापता 11वीं की छात्रा का मिला शव, हिरासत में शिक्षक

Edited By Ramkesh,Updated: 13 Apr, 2024 08:06 PM

body of 11th class student missing for two days found in bhadohi

जिले के गोपीगंज थाना इलाके में दो दिनों से लापता 11वीं की छात्रा का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया है।एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले में एक शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तेजवीर...

भदोही: जिले के गोपीगंज थाना इलाके में दो दिनों से लापता 11वीं की छात्रा का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया है।एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले में एक शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तेजवीर सिंह ने बताया कि आज गोपीगंज क्षेत्र से दो दिनों से गुमशुदा छात्रा का शव गंगा में बेरासपुर घाट से बरामद किया गया।

एएसपी ने बताया कि गोपीगंज थाना के एक गांव के व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को बेटी के लापता होने की सूचना देते हुए गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने लापता बेटी का मोबाइल फोन भी पुलिस को दिया था। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने बेटी की हत्या का आरोप अध्यापक हर्ष नारायण तिवारी (30) पर लगाया है।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनकी बेटी जिस निजी स्कूल में पढ़ती थी, वहीं पर तिवारी पढ़ाता था और कुछ माह पहले ही दूसरे स्‍कूल में पढ़ाने लगा था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बेटी बृहस्‍पतिवार की भोर में घर से निकली, उस वक़्त उसके मोबाइल पर हर्ष का फोन आया था। छात्रा के शव पर चोट के कई गंभीर निशान पाये गये हैं। एएसपी ने बताया कि हर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तिवारी मृत छात्रा का पड़ोसी था। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!