UP Constable Recruitment: खून से लथपथ अभ्यर्थी पहुंचा एक्जाम सेंटर, परीक्षा के लिए नहीं की चोट की परवाह

Edited By Imran,Updated: 25 Aug, 2024 07:38 PM

blood soaked candidate reached exam center

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आज पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए घायल अवस्था में एक अभ्यर्थी ने 20 किलोमीटर का सफर तय किया। वह गंभीर हालत में था लेकिन उसने परीक्षा में शामिल होने के लिए उपचार नहीं कराया और घायल हालत में ही परीक्षा दी।

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आज पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए घायल अवस्था में एक अभ्यर्थी ने 20 किलोमीटर का सफर तय किया। वह गंभीर हालत में था लेकिन उसने परीक्षा में शामिल होने के लिए उपचार नहीं कराया और घायल हालत में ही परीक्षा दी। 

मथुरा जिला के बजाना निवासी राहुल का आज हाथरस के अक्रूर इंटर कॉलेज में पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में सेंटर था। उसे आज सुबह इस परीक्षा में शामिल होना था।वहा आज अपने घर से परीक्षा केंद्र पर आ रह था।तो हाथरस से 20 किलोमीटर पहले इगलास के निकट एक अन्य बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। परीक्षा कही छूट न जाए इसे लेकर राहुल सीधे खून से लथपथ हालत में परीक्षा केंद्र पर आ गया।वहा उसने घायल अवस्था में ही परीक्षा दी। 

उसका कहना था कि यदि वह उपचार में अपना समय लगा देता तो उसकी मेहनत पर पानी फिर जाता।अब वह परीक्षा देने के बाद अपना उपचार करवाएगा।उसका यह भी कहना था कि उसने पिछली बार भी। परीक्षा दी थी लेकिन एग्जाम निरस्त हो गया था।अब यदि वह इस बार भी परीक्षा नही देता तो उसकी पूरी मेहनत पर ही पानी फिर जाता जो उसने काफी समय से कर रखी थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!