भदोही: जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल, 10 लोग घायल

Edited By Ramkesh, Updated: 05 Nov, 2021 06:46 PM

bhadohi fierce ruckus between two sides over land 10 people injured

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर इलाके में ज़मीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई चाकूबाजी में कम से कम 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि राम का पुरा गांव में संतोष उपाध्याय अपनी धान की फसल काटकर...

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर इलाके में ज़मीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई चाकूबाजी में कम से कम 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि राम का पुरा गांव में संतोष उपाध्याय अपनी धान की फसल काटकर पड़ोस की ज़मीन पर रख रहा था तभी दूसरे पक्ष के सुनील उपाध्याय ने ज़मीन को अपनी बताते हुए धान रखने का विरोध किया।

उन्होंने बताया कि देखते ही देखते बात बढ़ गई और दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। उन्होंने बताया कि इस दौरान दोनों तरफ से कुछ लोगों ने चाकूबाजी भी की और चाकू लगने से संतोष पक्ष के सात तथा सुनील पक्ष के तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से पांच की हालत गंभीर है। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। व्याप्त तनाव के मद्देनजर मौके पर एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!