बेरिकेड्स तोड़ जवानों के कैम्प पर चढ़ा तेज रफ्तार कैंटर,  PAC के 2 जवानों की मौत

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 02 Feb, 2021 10:44 AM

barricades break jawans camped at high speed canter 2 soldiers killed

कहते हैं कि दुर्घटनाएं बिन बुलाई मेहमान होती हैं। ये कब कहां और कैसे आ जाए कोई नहीं जानता है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तेज रफ्तार कैंटर सिपाहियों को रौंदता

बुलंदशहर:  कहते हैं कि दुर्घटनाएं बिन बुलाई मेहमान होती हैं। ये कब कहां और कैसे आ जाए कोई नहीं जानता है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तेज रफ्तार कैंटर सिपाहियों को रौंदता हुआ ट्रक से जा टकराया। हादसे में पीएसी के दो जवानों की मौत, जबकि दो सिपाही घायल हो गए।

बता दें कि मामला कोतवाली सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित गेट नंबर 4 की हैं, जहां  एक दर्जन सिपाही रात्रि ड्यूटी कर रहे थे। सुबह करीब चार बजे सिपाही हाईवे-91 किनारे बनाये गए पुलिस कैम्प में थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कैंटर बेरिकेड्स तोड़ सिपाहियों के कैम्प को रौंदता हुआ ट्रक से जा टकराया। जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस तक पहुंची पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे  और राहत कार्य में जुट गए।

आगे बता दें कि हादसे में पीएसी के दो जवानों प्रवीण और प्रवीन नाम के दो सिपाहियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो सिपाही घायल बताए जा रहे हैं। घायल सिपाहियो का अस्पताल में उपचार जारी है। मृतक दोनों सिपाही जनपद गाज़ियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  मृतक सिपाहियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!