UP उपचुनाव को लेकर बोलीं अपर्णा यादव- भाजपा के सामने मुंह की खाएगा पूरा विपक्ष, मिल्कीपुर सीट पर चुनाव आयोग लेगा फैसला

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Oct, 2024 05:01 AM

aparna yadav entire opposition will face defeat in front of bjp

उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव तो लेकर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव ने राहुल गांधी समेत बाकी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी इन सभी ने मुंह की खाई है। यूपी की दस सीटों पर...

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव तो लेकर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव ने राहुल गांधी समेत बाकी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी इन सभी ने मुंह की खाई है। यूपी की दस सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भी वह मुंह की ही खाएंगे। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव की तारीखों को लेकर फैसला चुनाव आयोग को करना है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। इसके अलावा भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष न बनाकर उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी मेरे लिये तय किया है, उसके लिये वह तैयार हैं।
PunjabKesari
दरअसल, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव बुधवार को बाराबंकी में महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं पर जिले के आलाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचीं थीं। बैठक के बाद वह बाराबंकी जिला कारागार का निरीक्षण करने भी पहुंचीं और वहां की व्यवस्थाएं देखीं। निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि जेल में महिलाओं के लिये काफी अच्छी व्यवस्थाएं हैं। काफी साफ सफाई भी है। जेल में सभी कैदियों का काफी ध्यान रखा जा रहा है। इसके अलावा जेल में कैदियों को अलग अलग एक्टिविटी से जोड़ा गया है। उनके अंदर हुनर पैदा किया जा रहा है। जिससे जब वह बाहर निकलें तो हुनरमंद हो जाएं और अपनी जीविका अच्छे से चला सकें।
PunjabKesari
वहीं यूपी की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव तो लेकर अपर्णा यादव ने कहा कि भाजपा सभी सीटों पर जीत का परचन लहराएगी और राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों को मुंह की खानी पड़ेगी। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव का ऐलान न होने और अखिलेश यादव के जंग वाले बयान पर अपर्णा यादव ने कहा कि तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग को करना है। इसमें पक्ष या विपक्ष का कोई रोल नहीं होता। वहीं बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर मुख्यमंत्री खुद नजर बनाए हुए हैं। जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष न बनाकर उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी मेरे लिये तय किया है, उसके लिये वह तैयार हैं। वह सेवा के लिये आई हैं और अपना काम पूरी राष्ट्रवादिता के साथ कर रही हैं। आगे भी इसी तरह से काम करती रहेंगी।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!