शादी के दिन पिता को याद कर भावुक हुईं MLA अदिती सिंह, लिखा ये इमोशनल ट्वीट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 Nov, 2019 03:34 PM

aditi singh became emotional after remembering her father on the wedding day

कहते हैं बेटियां बाबुल की राजकुमारियां होती हैं। बेटियों का बचपन पिता के साए में ही पलता है। बात जब शादी की हो तो पिता के बिना इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। मगर उस बेटी के बारे में सोचिए जिसे शादी के दिन अपने पिता का साया नसीब...

रायबरेलीः कहते हैं बेटियां बाबुल की राजकुमारियां होती हैं। बेटियों का बचपन पिता के साए में ही पलता है। बात जब शादी की हो तो पिता के बिना इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। मगर उस बेटी के बारे में सोचिए जिसे शादी के दिन अपने पिता का साया नसीब तक नहीं होता। कुछ ऐसा ही हाल आज कांग्रेस पार्टी की रायबरेली MLA अदिती सिंह का है। अदिति गुरुवार को अपनी शादी के मौके पर स्वर्गीय पिता अखिलेश सिंह को याद कर भावुक हो गईं। जिसके चलते उन्होंने एक ट्वीट जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।
PunjabKesari
अदिति सिंह ने पिता संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि "एक पिता का सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है।
PunjabKesari
बता दें कि 21 नवंबर यानी की आज रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह के साथ दिल्ली में सात फेरे लेंगी। अदिति सिंह की शादी उनके पिता ने अपनी मृत्यु से पहले ही तय की थी। दरअसल, अखिलेश सिंह और अंगद के पिता दोनों काफी समय से दोस्त रहे हैं। उन्होंने अपने रहते इसी दोस्ती को परवान चढ़ाया और दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!