Hathras stampede case: हाथरस भगदड़ मामले में 6 लोग गिरफ्तार, मुख्य आयोजक देव प्रकाश मधुकर पर पुलिस ने रखा 1 लाख का इनाम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Jul, 2024 06:01 PM

six people arrested rs 1 lakh reward declared on main accused

Hathras stampede case: हाथरस भगदड़ हादसे को लेकर अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्य आरोपी सेवादार पर 1 लाख का इनाम घोषित किया है। अलीगढ़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक शलभ माथुर ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पिछले...

Hathras stampede case: हाथरस भगदड़ हादसे को लेकर अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्य आरोपी सेवादार पर 1 लाख का इनाम घोषित किया है। अलीगढ़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक शलभ माथुर ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पिछले मंगलवार को हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र स्थित फुलरई गांव में आयोजित हरिनारायण साकार विश्वहरि भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत के मामले में अब तक दो महिला सेवादारों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

हाथरस भगदड़ मामले में 6 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पर 1 लाख का इनाम घोषित
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि मामले के प्रमुख आरोपी मुख्य सेवादार देव प्रकाश मधुकर पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। उसके खिलाफ जल्द ही गैर जमानती वारंट भी जारी किया जाएगा। भोले बाबा से पूछताछ या उसकी गिरफ्तारी की सम्भावना के बारे में पूछने पर माथुर ने कहा कि आगे किसी की गिरफ्तारी होगी या नहीं, यह विवेचना पर निर्भर करेगा। जांच में आगे किसी की भूमिका निकलकर आयेगी तो कार्रवाई होगी। जरूरत पड़ेगी तो जरूर पूछताछ की जाएगी। हाथरस जिले के फुलरई गांव में भोले बाबा द्वारा आयोजित सत्संग में मंगलवार को मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी तथा 31 अन्य घायल हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!