गवर्नर आनंदीबेन से मिलीं मायावती, यूपी में बढ़ रहे अपराध पर जताई चिंता

Edited By Ajay kumar,Updated: 07 Dec, 2019 03:28 PM

mayawati met governor expressed concern over increasing crime in up

बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को गवर्नर आनंदीबेन पटेल से उनके आवास पर मिलीं। इस दौरान मायावती ने राज्यपाल से यूपी की बिगड़ती कानून व्यवएथा पर चिंता जाहिर की। मायावती ने राज्यपाल को एक पत्र सौंपा जिसमें महिला उत्पीडऩ की बात कही गई है।

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को गवर्नर आनंदीबेन पटेल से उनके आवास पर मिलीं। इस दौरान मायावती ने राज्यपाल से यूपी की बिगड़ती कानून व्यवएथा पर चिंता जाहिर की। मायावती ने राज्यपाल को एक पत्र सौंपा जिसमें महिला उत्पीडऩ की बात कही गई है। 

PunjabKesariमायावती ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था खराब है। जंगलराज चल रहा है। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि आप एक महिला भी हैं और गवर्नर भी हैं। आप संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करें और यूपी सरकार पर सख्ती दिखाएं। मुख्यमंत्री और पुलिस के मुखिया को बुलाकर देखें कि महिलाओं के खिलाफ लगातार क्यों हो रहे हैं? मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एक महिला हैं। वह दूसरी महिला का दर्द समझ सकती हैं। यूपी सरकार ज्यादा गंभीर नहीं दिख रही है। अब अति हो रही है।

मायावती ने कहा कि मैंने उनसे आग्रह किया है कि अपने संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करते हुए महिलाओं के खिलाफ ऐसी आपराधिक घटनाओं को अगर राज्य सरकार नहीं रोकती है तो राज्यपाल समयबद्ध ढंग से कार्रवाई करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!