Mansi Negi ने राष्ट्रीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में तोड़ा रिकॉर्ड, स्वर्ण पदक हासिल कर बढ़ाया उत्तराखंड का मान

Edited By Nitika,Updated: 14 Nov, 2022 12:56 PM

mansi negi won gold medal in national athletics championship

गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर चमोली की मानसी नेगी ने उत्तराखंड का नाम रौशन कर दिया है। मानसी नेगी ने 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में महिला वर्ग की 10 हजार मीटर वॉक रेस में स्वर्ण पदक हासिल किया है।

 

देहरादूनः गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर चमोली की मानसी नेगी ने उत्तराखंड का नाम रौशन कर दिया है। मानसी नेगी ने 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में महिला वर्ग की 10 हजार मीटर वॉक रेस में स्वर्ण पदक हासिल किया है। वहीं उत्तराखंड की बेटी की इस ऐतिहासिक उपलब्धि के बाद से सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

PunjabKesari

मानसी नेगी ने 47 मिनट 30 सेकेंड में वॉकरेस पूरी कर नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा है। स्वर्ण पजक जीतने के बाद उन्होंने फेसबुक पर तस्वीरें साझा की। साथ ही लिखा कि Success is not Accident it in hard work perseverance learning studying sacrifice and most of all love of what you are doing or learning to do... 

PunjabKesari

उत्तराखंड के हिमांशु कुमार ने भी जीता स्वर्ण पदक
वहीं मानसी नेगी के साथ ही 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उत्तराखंड के हिमांशु कुमार ने भी स्वर्ण पदक जीता है। हिमांशु कुमार ने 5 हजार मीटर वाक रेस में स्वर्ण पदक अपने नाम किया। मानसी नेगी की इस उपलब्धि पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्यपाल गुरमीत सिंह ने उन्हें बधाई दी है। साथ ही दोनों एथलीट को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। 

PunjabKesari

सीमांत जिले चमोली के मजीठा गांव की रहने वाली हैं मानसी नेगी
बता दें कि मानसी नेगी सीमांत जिले चमोली के मजीठा गांव की रहने वाली हैं। वर्तमान में मानसी महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज एक्सीलेंस विंग की एथलीट हैं। इतना ही नहीं पिता के निधन के बाद विषम परिस्थितियों में भी मानसी नेगी ने हार नहीं मानी। वह कई बार राष्ट्रीय स्तर पर वॉकरेस में बेहतर प्रदर्शन कर चुकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!