Lok Sabha Elections 2024: 'गर्मी काफी है'.... देवरिया में जब भाषण के बीच राहुल गांधी ने सिर पर उडे़ली पानी की पूरी बोतल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 May, 2024 07:35 AM

during his speech at a rally in up rahul said it is very hot

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी मंगलवार को जब देवरिया में अपना भाषण दे रहे थे तो उन्हें भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने एक बोतल से पानी पिया और दर्शकों से कहा, ‘‘गर्मी काफी है।' इसके बाद...

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी मंगलवार को जब देवरिया में अपना भाषण दे रहे थे तो उन्हें भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने एक बोतल से पानी पिया और दर्शकों से कहा, ‘‘गर्मी काफी है।'' इसके बाद उन्होंने बोतल से पानी अपने सिर पर डाला जिससे दर्शक ताली बजाने लगे।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी बांसगांव (सुरक्षित) लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सदल प्रसाद के लिए वोट मांग रहे थे। यह लोकसभा सीट में गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा, बांसगांव और चिल्लूपार के विधानसभा क्षेत्र और देवरिया जिले के रुद्रपुर और बरहज के विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। बांसगांव लोकसभा सीट से 8 उम्मीदवार मैदान में हैं और मुख्य चुनावी मुकाबला निवर्तमान सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कमलेश पासवान और कांग्रेस के सदल प्रसाद के बीच है। इस सीट पर मतदान एक जून को होना है।

PunjabKesari

संविधान को बदलने में किसी में ताकत नहीं: राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मंगलवार को कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के संविधान को बदलने में किसी में ताकत नहीं है और अगर ऐसा करने का प्रयास किया गया तो संविधान बदलने वालों को भारी विरोध का सामना करना पड़ेगा। जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर बासगांव लोकसभा क्षेत्र के बरांव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने संविधान की एक प्रति हाथ में लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है, बल्कि दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है। उनकी पार्टी और ‘इंडिया' के घटक दल संविधान को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। आजादी और संविधान का मसौदा तैयार होने से पहले गरीबों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों और किसानों के पास कोई अधिकार नहीं था और 1950 में कानून लागू होने पर उन्हें ये अधिकार दिए गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!