आज का राशिफल 17 मई, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 May, 2023 08:24 AM

today s horoscope may 17 2023 how will it be for all natives

मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। सामाजिक मेल-मिलाप बढ़ेगा, जिससे आपके नेटवर्क में वृद्धि होगी। पिता के साथ किसी बात को लेकर वैचारिक मतभेद....

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। सामाजिक मेल-मिलाप बढ़ेगा, जिससे आपके नेटवर्क में वृद्धि होगी। पिता के साथ किसी बात को लेकर वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। निवेश के मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है।
उपाय- आदित्य हृदयम का पाठ करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। निजी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को पदोन्नति मिलने की सम्भावना है। रुके कामों को गति मिलेगी। फंसी रकम वापस मिलने की उम्मीद है। पैतृक संपत्ति में वृद्धि होगी। व्यवसाय के क्षेत्र में कुछ नए साझेदार बन सकते हैं।
उपाय- शिव चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कामकाज को लेकर व्यस्तता भरा दिन रहेगा, जिस कारण परिवार के साथ उचित समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे। नए निवेश के मामलों पर सोच-विचार कर निर्णय लें।
उपाय- पीपल के वृक्ष से सेवा करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विदेश में रहने वाले मित्रों से बातचीत कर मन प्रसन्न होगा। व्यापार में साझेदार की सलाह से कोई नयी डील प्राप्त करेंगे। कानूनी मामलों को लेकर तनाव की स्थित बन सकती है। ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा।
उपाय- खराब विद्युत का सामान घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। निजी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को अपने आज के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतना हानिकारक हो सकता है। भाई-बहन के बीच सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय- पानी वाला हरा नारियल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। फैशन और कला से जुड़े लोग अपने कार्यक्षेत्र में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। युगल प्रेमियों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। व्यापारिक गतिविधियों पर ध्यान रखने की जरुरत है।
उपाय- लक्ष्मी माता की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज आपके विचार बहुत सकारात्मक रहेंगे। संतान की किसी समस्या को सुलझाने में मदद करेंगे। नव विवाहित व्यक्तियों को नए मेहमान के आने की खुशखबरी मिल सकती है। घर के बड़ों को घुटनों का दर्द परेशान करेगा।
उपाय- गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। व्यापार की रुकी परियोजनाओं को शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। विद्यार्थियों को मेहनत के सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज में स्थिरता बनी रहेगी। कारोबार के लिए नयी मशीनरी खरीदने का विचार बना सकते हैं।
उपाय- कुत्ते को रोटी में सरसों का तेल लगा कर खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आज अधिकारियों के साथ किसी विशेष मामले पर चर्चा होगी। पति-पत्नी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। अचानक कुछ खर्चें आपको परेशान कर सकते हैं।
उपाय- लाल रंग के वस्त्र धारण करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!