Lok Sabha Elections 2024: बिहार में अचानक CM योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर भटक गया रास्ता, जानिए फिर क्या हुआ?

Edited By Anil Kapoor,Updated: 24 May, 2024 08:55 AM

lok sabha elections 2024 cm yogi adityanath s helicopter lost its way in bihar

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि चुनाव प्रचार के लिए बिहार आने के दौरान उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर अपने गंतव्य स्थान के बजाए दूसरी जगह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया। लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण के...

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि चुनाव प्रचार के लिए बिहार आने के दौरान उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर अपने गंतव्य स्थान के बजाए दूसरी जगह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया। लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण के प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने बिहार के दो निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने राज्य के अपने दौरे का समापन पूर्वी चंपारण में एक रैली के साथ किया जिसमें शाम 6 बजे प्रचार समाप्त होने में बस कुछ ही मिनट बाकी थे।

बिहार में CM योगी का हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया
मिली जानकारी के मुताबिक, योगी ने कहा कि आज (23 मई) छठे चरण का प्रचार का अंतिम दिन है। आज सवेरे (ओडिशा में) पुरी गया और वहां से फिर एक और लोकसभा क्षेत्र में जाने के बाद मैं यहां आ रहा था कि हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर दूसरे क्षेत्र में चला गया। बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा जारी यात्रा कार्यक्रम के अनुसार योगी को पहले पूर्वी चंपारण आना था और पश्चिम चंपारण में एक रैली के साथ अपना दौरा समाप्त करना था।हालांकि योगी पहले पश्चिम चंपारण पहुंच गए। इस वजह से पूर्वी चंपारण की रैली में डेढ़ घंटे से अधिक की देरी हुई। पूर्वी चंपारण में भाजपा के वरिष्ठ नेता राधामोहन सिंह फिर से किस्मत आजमा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!