भारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की लापता बहू घर लौटीं, घर में खुशी का माहौल

  • भारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की लापता बहू घर लौटीं, घर में खुशी का माहौल
You Are Here
भारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की लापता बहू घर लौटीं, घर में खुशी का माहौलभारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की लापता बहू घर लौटीं, घर में खुशी का माहौलभारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की लापता बहू घर लौटीं, घर में खुशी का माहौल

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी रेलवे स्टेशन से कल लापता हुईं 60 वर्षीया बुजुर्ग महिला आज अपने घर आ गईं, जिससे गम में डूबे उनके परिवार वालों के चेहरे पर रौनक लौट आयी। राजकीय रेलवे पुलिस के सूत्रों ने बताया कि शहनाई के बादशाह भारत रत्न मरहूम बिस्मिल्लाह खां के खानदान की बहू बतायी जा रही मन्ना आज वाराणसी स्थित अपने घर लौट गईं। वह लखनऊ से छपरा जाने वाली ट्रेन की महिला बोगी में चढ़ गई थी और उनके साथ जा रहे रिश्तेदारों को इसका पता नहीं चल पाया था। परिवार के लोग उनके किसी अनहोनी की आशंका से गम में डूब गए थे। कल देर रात वह उसी ट्रेन से वाराणसी रेले स्टेशन पहुंची तो परिवार के लोगों के चेहरे खिल उठे। 

उन्होंने बताया कि मन्ना मरहूम बिस्मिल्लाह खां के बड़े भाई की बहु हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार वालों की तहरीर के आधार पर कल गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। इसी बीच आज उनके परिवार के लोगों ने उनके घर पहुंचने की सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि वह एक शादी समारोह के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कल बिहार के सिवान जाने के लिए वाराणसी से छपरा जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इसी बीच अन्य लोग उस ट्रेन पर सवाल हो गए, लेकिन उनका पता नहीं चल पा रहा था। इस वजह से उनके परिवार वालों ने वाराणसी रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस को तहरीर दी थी। 

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You