चंपावतः सड़क दुर्घटना में मां-बेटे सहित 3 की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

Edited By Nitika, Updated: 13 May, 2022 02:47 PM

3 people died in road accident

उत्तराखंड के चंपावत में एक सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर घायल हो गई। मृतकों में मां-बेटा भी शामिल हैं।

 

नैनीतालः उत्तराखंड के चंपावत में एक सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर घायल हो गई। मृतकों में मां-बेटा भी शामिल हैं।

चंपावत के जिला आपातकालीन परिचालन केन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना गुरुवार देर रात को लगभग डेढ़ बजे पाटी-देवीधुरा मोटर मार्ग पर 200 मीटर पश्चिम की तरफ घटी है। एक अल्टो के-10 कार संख्या यूके 03ए 7566 दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 4 लोग सवार थे। एक स्थानीय व्यक्ति दिनेश को किसी तरह से दुर्घटना की सूचना तो उसने चंपावत के जिला आपातकालीन केन्द्र को सूचना दी। दुर्घटना स्थल राजस्व क्षेत्र होने के चलते पाटी के तहसीलदार को मौके के लिए रवाना किया गया। साथ ही पुलिस, अग्निशमन व राजस्व टीमों को भी तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए गए। टीम ने तुरंत ही मौके पर राहत व बचाव कार्य संचालित किया।

वहीं दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मंजू गहतोड़ी ग्राम लड़ा, हाल निवासी पाटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को तुरंत ही आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से चंपावत जिला अस्पताल ले जाया गया। बाद में घायल महिला को चंपावत जिला अस्पताल से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि मृतकों में प्रदीप गहतोड़ी, ग्राम लड़ा, हाल निवासी पाटी, चंपावत, देवकी देवी ग्राम लड़ा व बसंत गहतोड़ी पुत्र ईश्वरी दत्त ग्राम लड़ा, हाल निवासी खटीमा शामिल हैं। मृतकों में प्रदीप व उसकी मां देवकी की दुुर्घटना में मौत हो गई जबकि प्रदीप की पत्नी मंजू गंभीर रूप से घायल हो गई है। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

117/3

10.3

India

225/7

20.0

Ireland need 109 runs to win from 9.3 overs

RR 11.36
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!