लखीमपुरखीरी में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे योगी, बोले- आतंकियों की हमदर्द है कांग्रेस

Edited By Ramkesh,Updated: 09 May, 2024 01:56 PM

yogi lashed out at india alliance in lakhimpurkhari said congress

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए  लखीमपुरखीरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा विपक्ष राम मंदिर पर सवाल उठाती है। समाजवादी पार्टी राम...

लखीमपुरखीरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए लखीमपुरखीरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा विपक्ष राम मंदिर पर सवाल उठाती है। समाजवादी पार्टी राम मंदिर को बेकार बता रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकियों की हमदर्द रही है। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा इस चुनाव को दो जीजे दिखाई पड़ रही है। एक और रामराज्य की बात की जा रही है, एक और राम द्रोहियों है।

रामभक्तों पर गोलियां चलवाई
सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी आज राम मंदिर का विरोध कर रही है। योगी ने अयोध्या विकास की बात करते हुए कहा कि प्रदेश पहले कर्पू लगाता था लेकिन आज आराम से कावड़ यात्रा निकल रही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीबों को उज्जवला योजना के तहत गैस का कनेक्शन, शौचालय आवास बिना किसी भेदभाव के दिया गया।

ये नया भारत है हम किसी को छेड़ेंगे नहीं जो छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नहीं
सीएम ने कहा कि ये नया भारत है हम किसी को छेड़ेंगे नहीं जो छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नहीं। समाजवादी पार्टी ने पास गरीबों के लिए कोई योजना नहीं है इनके पास सिर्फ माफियाओं के लिए योजनाएं है। ये लोग देश को जाति के नाम पर बांटने का काम करेंगे। समाजवादी पार्टी के लिए परिवार फस्ट है, लेकिन मोदी जी के लिए देश फस्ट है। अजय मिश्रा के पक्ष में प्रचार के दौरान लोगों से अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा। जिसमें से लखीमपुरखारी भी एक सीट है यहां से अजय मिश्रा टेनी को जितकर 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करेंगे। 

यह सनातन सत्य है कि राम द्रोहियों का पतन हमेशा हुआ है
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सनातन सत्य है कि राम द्रोहियों का पतन हमेशा हुआ है और 2024 का लोकसभा चुनाव इस शाश्वत सत्य की पुष्टि करने वाला है। उन्होंने कहा, ‘‘ये केवल सरकार बनाने का चुनाव नहीं है। एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में देश को नये और आत्मनिर्भर भारत के रूप में स्थापित किया जा रहा है, दूसरी तरफ राजद्रोही हमें जाति, क्षेत्र के नाम पर लड़ाने का काम कर रहे हैं। अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति के अधिकारों को अल्पसंख्यकों को देने की साजिश रची जा रही है।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे बात निशुल्क राशन की हो या मुफ्त उपचार की, बेटी के जन्म से लेकर उसकी पढ़ाई और शादी की व्यवस्था की हो या फिर बेटी और व्यापारी को सुरक्षा देने का कार्य आपका एक वोट नये भारत का दर्शन करा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!