Loksabha Election 2024: अजय राय बोले- पदयात्रा और जन मुद्दों पर आंदोलन से जनता में पैठ बनाएंगे

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Nov, 2023 01:49 AM

will make inroads among the public padyatra and agitation on public issues

राय ने यहां पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों एवं पूर्व राष्ट्रीय पदाधिकारियों और पूर्व जिला एवं शहर अध्यक्षों की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर रणनीति पर चर्चा की और संगठन को मजबूत करने एवं विस्तार को लेकर विचार विमर्श किया।

Lucknow News: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी पदयात्रा और जन मुद्दों पर आंदोलन से जनता के बीच अपनी पैठ को मजबूत करेगी। राय ने यहां पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों एवं पूर्व राष्ट्रीय पदाधिकारियों और पूर्व जिला एवं शहर अध्यक्षों की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर रणनीति पर चर्चा की और संगठन को मजबूत करने एवं विस्तार को लेकर विचार विमर्श किया। बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने प्रदेश भर से आए सभी पूर्व पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए अपने संबोधन में कहा कि आपने पार्टी को अच्छा खासा समय और अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
PunjabKesari
बैठक में आए युवाओं से लेकर 83- 84 साल के बुजुर्ग जितनी ऊर्जा से अपने सुझाव दे रहे हैं और पार्टी के कार्यक्रमों में रुचि ले रहे हैं उससे यह तय हो चुका है कि कांग्रेस पार्टी 2024 में प्रदेश में बदलाव करेगी। लोकसभा चुनाव में 5 महीने का समय बचा है आप सभी वरिष्ठ जनों से मेरा अनुरोध है कि कांग्रेस नेतृत्व हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मा .मल्लिकार्जुन खरगे जी को मजबूत करने, राहुल गांधी जी ने जो इस देश को जोड़ने में भारत जोड़ो यात्रा निकाली उसमें जो आपका अपार समर्थन मिला उसे सकारात्मक रूप से और ताकत देने के लिए, हमारी प्रभारी प्रियंका गांधी जी की मेहनत को साकार करने के लिए इतने कम समय में बड़ी मेहनत की जरूरत है। हमारे नेता देश के संविधान को बचाने और लोकतंत्र को बचाने के साथ आम आदमी के अधिकारों के लिए दिन-रात लड़ रहे हैं, आप सभी को इसे आगे बढ़ाने में बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। आपके जो भी सुझाव हैं उनको तरजीह दी जाएगी, हम संगठन जिला कमेटी में वरिष्ठ नेताओं के समायोजन और उनके सुझाव को प्राथमिकता से पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी का इस समय प्रदेश में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम दलित गौरव यात्रा चल रही है इसमें आप सभी से भी अनुरोध है की अपनी सक्रियता से इस कार्यक्रम को और ज्यादा से ज्यादा सफल बनाने का कार्य करें। प्रदेश में दलित समाज इस यात्रा के माध्यम से बहुत तेजी से जुड़ रहा है आप सभी की सक्रियता से इस अभियान को और तेजी मिलेगी,  मुझे गर्व है कि यहां पर आप बिना पद के जिस ऊर्जा से उपस्थित हुए हैं यही ऊर्जा 2024 में इस देश की एकता भाईचारा को मजबूत करते हुए सत्ता परिवर्तन करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!