पेपर लीक करने वालों को अंजाम तक पहुंचाएंगे...भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल हुए अखिलेश, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी बखरें

Edited By Ramkesh,Updated: 25 Feb, 2024 07:42 PM

will bring those who leak the paper to justice

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को 1,782 पदों के लिए चयनित युवाओं को लोकभवन में नियक्ति पत्र वितरित किए। इस दौरान उन्होंने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने को लेकर अपना रुख साफ करते दिए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि युवाओं की...

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को 1,782 पदों के लिए चयनित युवाओं को लोकभवन में नियक्ति पत्र वितरित किए। इस दौरान उन्होंने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने को लेकर अपना रुख साफ करते दिए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि युवाओं की मेहनत से खिलवाड़ और परीक्षा की शुचिता से समझौता स्वीकार नहीं किया जा सकता। पेपर लीक करने वालों को अंजाम तक पहुंचाएंगे, उन्हें घर न घर का न घाट का छोड़ेंगे। आज राहुल गांधी की न्याय यात्रा में सपा प्रमुख अखिलेश यादश शामिल हुए। इस दौरान यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को इंडिया गठबंधन हरा देगा। 

1- कासगंज में हुए मौत के तांडव में उजड़े 9 परिवार, 24 मृतकों में 10 लोग एक ही परिवार के थे शामिल
Kasganj Accident: एटा जिले के नगला कसा गांव से गंगा स्नान के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर कासगंज जिले के पटियाली इलाके में जा रहे 24 श्रद्धालुओं की शनिवार को सड़क हादसे में मौत हो गई जिनमें से 10 लोग एक ही परिवार के थे। मृतकों का अंतिम संस्कार रविवार को किया गया। 

2-सामूहिक विवाह योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, बिना सिंदूरदान के कई जोड़ों की हुई शादी 
Ghazipur news: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत हर साल प्रदेश में सैकड़ों जोड़ो का सामूहिक विवाह समारोह के माध्यम से शादी कराई जाती है...लेकिन इन दिनों सरकार के इस योजना में भ्रष्टाचार और फर्जीवाड़ा की कई खबरें सामने आ रही है...इसी कड़ी में प्रदेश के जनपद गाजीपुर से भी एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है..

3- BSP को लगेगा एक और झटका, जौनपुर से सांसद श्याम सिंह यादव थामेंगे कांग्रेस का हाथ!
लखनऊ/नयी दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा)  से सांसद  रितेश पांडेय ने रविवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। 

4- Auraiya: गैस गीजर में बनी जहरीली गैस से नवविवाहिता की मौत, 14 फरवरी को हुई थी शादी
औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र की चौकी व गांव कंचौसी में रविवार की सुबह नहाते समय बाथरूम में गैस गीजर से बनी जहरीली गैस के कारण नवविवाहिता की मौत हो गई। युवती की हाल ही में 14 फरवरी को शादी हुई थी।

5- साक्षी महाराज ने की बसपा सुप्रीमो की तारीफ, कहा- मायावती हैं आयरन लेडी
उन्नाव: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने बसपा सुप्रीमो मायावती की जमकर तारीफ की है। उन्होंने मायावती को आयरन लेडी बताया है। मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि इन सब (अन्य पार्टियों) से आयरन लेडी मायावती ठीक हैं। अपने समाज के लोगों के साथ एकजुटता के साथ खड़ी हैं।

6-यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए नया नियम लागू; नकल करते पकड़े जाने पर चिट मिला तो एग्जाम से नहीं होंगे बाहर, जानें क्या होगी सजा
UP Board Exam 2024: यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा 22 फरवरी, 2024 से शुरू हो गई थी। इस साल यूपी बोर्ड पेपर लीक व नकल जैसी घटनाओं को रोकने के लिए परीक्षा केंद्रों पर सख्ती बरती जा रही है। इसी के साथ एक नया नियम भी लागू किया गया है। 

7- सिपाही भर्ती परीक्षा निरस्तः अब आरओ/एआरओ परीक्षा की शिकायतों की भी होगी जांच
लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उ.प्र. लोक सेवा आयोग के द्वारा बीते 11 फरवरी को आयोजित की गई समीक्षा अधिकारी / सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा – 2023 से जुड़ी शिकायतों की जांच कराने का निर्णय लिया है।

8- आज रायबरेली AIIMS का लोकार्पण करेंगे PM मोदी, समारोह में वर्चुअली होंगे शामिल
 Rae Bareli AIIMS: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) आज यानी 25 फरवरी को यूपी के रायबरेली (Raebareli) के मुंशीगंज में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के लोकार्पण समर्पण कार्यक्रम में वर्चुअल रूप में शामिल होंगे। 

9- सांसद रितेश पांडेय के इस्तीफे के बाद मायावती की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- स्वार्थ में इधर-उधर भटक रहे लोग
लखनऊ/नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश के आंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर लोकसभा के लिए चुने गये रितेश पांडेय ने रविवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। बसपा प्रमुख मायावती को लिखे इस्तीफे की प्रति पांडेय ने सोशल मीडिया मंच 'एक्‍स' पर साझा की।

10- भारत टेक्स 2024 से भारतीय कालीन निर्यातकों को बेहतर कारोबार की उम्मीदें
भदोही: देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार 26 फरवरी से आयोजित होने जा रहे चार दिवसीय ग्लोबल टेक्सटाइल एक्सपो भारत टेक्स-2024 से भारतीय कालीन निर्यातकों को काफी उम्मीदें हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!