इनको ये नहीं पता की सरकारें बदलती हैं- अधिकारियों पर भड़के शिवपाल

Edited By Ramkesh,Updated: 07 May, 2024 07:57 PM

they don t know that governments change shivpal angry at officials

मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सैफई में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी और अधिकारियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनको (पुलिस और प्रशासन के अफसरों) ये पता नही है सरकारें बदलती हैं जब सरकार...

इटावा, (अरवीन): यूपी के मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सैफई में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी और अधिकारियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनको (पुलिस और प्रशासन के अफसरों) ये पता नही है सरकारें बदलती हैं जब सरकार बदलेगी तो पता चलेगा कि निष्पक्ष चुनाव कैसे होता है। शिवपाल यादव ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे लोगों को मतदान करने से रोका गया। उनके समर्थकों के साथ बहुत ज्यादती और उत्पीड़न किया गया। कोई अधिकारी समाजवादियों को फोन तक नहीं उठा रहा था।

शिवपाल बोले हमारे वोटरों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
सैफई में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहां है कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं को भाजपा सरकार वोट नहीं डालने दे रही है। हमारे अल्पसंख्यक और यादव समाज के लोग जब वोट डालने के लिए निकले तो उनके ऊपर लाठी चार्ज कर दिया गया उनको भगा दिया गया। यहां तक की बदायूं में हमारे बेटे को धरने पर बैठना पड़ा। भाजपा सत्ता के नशे में चुनाव जीतना चाहती है लेकिन जनता बीजेपी को चुनाव नहीं जीतने देगी। शिवपाल ने कहा कि जहां-जहां इनका लग रहा था कि यहां इनका वोट प्रतिशत कम पड़ेगा वहां-वहां इन्होंने लाठी चार्ज करवा कर वोटो को कम पढ़वाने की कोशिश की है। हमारे एजेंट को पकड़ा जा रहा है उनके दोस्तों को फाड़ा जा रहा है। अधिकारियों के पास फोन लगा रहे हैं तो उनके फोन बंद जा रहे हैं।

बीजेपी की क्रूरता के बाद जीतेंगे हम
शिवपाल यादव ने कहा कि हमारे वोटरों को डराने का काम किया जा रहा है जिससे वह मतदान केंद्र पर ना पहुंचकर अपना मतदान न करें। लेकिन उसके बावजूद भी मतदाता हिम्मत दिखा रहे हैं और वोट कर रहे हैं। मैं आपको बता दूं कि बदायूं से अंकुर यादव जीत रहे हैं, मैनपुरी लोकसभा सीट से डिंपल यादव जीत रही हैं। वही फिरोजाबाद लोकसभा सीट से अक्षय यादव चुनाव जीत रहे हैं। बीजेपी वाले कुछ भी कर ले लेकिन जनता इनको वोट देने वाली नहीं है। पहले दूसरे चरण में तो इंडिया गठबंधन ने सबसे ज्यादा सीट जीती है और तीसरे चरण में भी इंडिया गठबंधन सबसे ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!