जनता की अदालत में पार्टी और हम रचेंगे इतिहास: सांसद मेनका बोलीं- भाजपा सरकार गरीबों की दिशा व दशा बदलेगी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 25 Apr, 2024 03:11 AM

party in public court and we will create history mp maneka said

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के 20वें दिन इसौली वि.स. में एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने बीते 5 सालों में अपना परिवार मानकर सबके विकास को सुनिश्चित...

Sultanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के 20वें दिन इसौली वि.स. में एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने बीते 5 सालों में अपना परिवार मानकर सबके विकास को सुनिश्चित किया है।सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों की चौखट तक पहुंचा है। जनता के मन में मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास है। उन्होंने कहा लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी अदालत होती है। मुझे विश्वास है कि किए गए विकास व सुशासन के बल पर हम और हमारी पार्टी जनता के अदालत में इतिहास रचेंगे।
PunjabKesari
गांधी ने कहा जाति कौम देखकर नहीं कमल के फूल पर वोट दें। भाजपा सरकार गरीबों की दिशा व दशा बदलने के लिए संकल्पित है। गांधी ने सभाओं में रोज के रोज की जा रही मदद की विस्तार से चर्चा की। बुधवार को सांसद ने इसौली विधानसभा की नुक्कड़ सभाओं में किसान का बिल 8000 से 238 रुपए किए जाने की चर्चा की। उन्होंने कहा जब आपका सांसद ईमानदार व ताकतवर होता है तो उसकी हनक से ही जनता के बहुत सारे काम हो जाते हैं। यह मामला धनपतगंज ब्लॉक के अमऊ जासरपुर गांव का है। इस गांव के किसान सत्यदेव मिश्रा ने घर के उपयोग के लिए बिजली का कनेक्शन ले रखा है। इसका बिल मार्च में उन्होंने जमा किया था। इसके बाद 17 अप्रैल को 8858 रुपए का बिल आ गया। बिल देखकर चौके और इसे लेकर प्रधान बबलू के पास गए तो उन्होंने बिजली विभाग के जेई से बात की।
PunjabKesari
जेई द्वारा सही जवाब न मिलने पर उन्होंने जेई से सांसद मेनका संजय गांधी से शिकायत किए जाने की बात कही। सांसद का नाम सुनते ही आधे घंटे बाद ही केएनआई उपकेंद्र के जेई ने किसान के पास संशोधित बिल मात्र 238 रुपए भेज दिया। इसी तरह सांसद गांधी ने निषाद बाहुल्य गांव मुडुआ व निरसहिया में निषादों के लिए किए गए तमाम कार्यों की चर्चा की। गांधी ने महाराष्ट्र में बंधक बनाए गए सैंकड़ों मछुआरों को छुड़वाने की चर्चा भी की‌।

उन्होंने कहा मेरा और मेरे बेटे वरुण का निषादों से दिलीय रिश्ता रहा है। हमने हमेशा निषादों की मदद की है। मेरे दरवाजे निषादों के साथ जो भी मुसीबत में हो सबके लिए हमेशा खुले हैं। सांसद मेनका ने चंदौर में 9 करोड रुपए से सतहरी झील पर बनाए गए पुलों व सफाई के कार्यों की चर्चा की। उन्होंने बताया इससे लगभग 3000 एकड़ भूमि को कृषि योग्य बनाया गया है‌।सांसद ने केवीके,धनपतगंज, बंधुआकला व शिवगढ़ में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए बनाए गए थानों की भी चर्चा की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!