UP तक पहुंची ‘अग्निपथ योजना' के विरोध की आंच, फिरोजाबाद में 4 बसों में तोड़फोड़... मची चीख-पुकार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 17 Jun, 2022 07:35 PM

the protest against  agnipath  reached up 4 buses ransacked in firozabad

सेना में भर्ती की नयी नीति के तहत शुरु हुयी ‘अग्निपथ योजना'' के विरोध में नकाबपोश युवाओं ने शुक्रवार को सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिरोजाबाद में नसीरपुर के निकट बैरिकेड खड़े कर यातायात रोका और चार बसों में जमकर तोड़फोड़ की।

फिरोजाबाद: सेना में भर्ती की नयी नीति के तहत शुरु हुयी ‘अग्निपथ योजना' के विरोध में नकाबपोश युवाओं ने शुक्रवार को सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिरोजाबाद में नसीरपुर के निकट बैरिकेड खड़े कर यातायात रोका और चार बसों में जमकर तोड़फोड़ की।      
 
PunjabKesari

पुलिस के अनुसार यह घटना सुबह पौने पांच बजे की है। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आसपास के गांवों के युवकों ने यूपीडा के बैरिकेड सड़क पर रख दिए। इसके चलते दोनों तरफ का ट्रैफिक रुक गया। इसी बीच चेहरे ढककर हाथों में डंडे लेकर दर्जन भर से ज्यादा युवाओं की भीड़ पहुंची और बसों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त बसों में कई यात्री सो रहे थे। अचानक तोड़फोड़ होने के कारण चीख पुकार मच गई। कई यात्री बसों से उतरकर भागने लगे। सूचना मिलने पर यूपीडा की टीम पहुंची और युवकों को खदेड़ना शुरू किया। कुछ समय बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी।

इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह सहित कई थानों के पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। तब तक उपद्रवी खेतों से होकर भाग चुके थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बसों के यात्रियों को अन्य बसों से रवाना करवाया। क्षतिग्रस्त हुयी बसों को नसीरपुर थाने में भेज दिया गया है। ये बसें गोरखपुर से दिल्ली, बस्ती से कौशांबी गाजियाबाद, दिल्ली से गोरखपुर और दिल्ली से लखनऊ जा रही थीं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!