जबरदस्ती समलैंगिक संबंध बनाना चाहता था दोस्ता, गुस्साए युवक ने काटे गुप्तांग

Edited By Ramkesh, Updated: 31 Dec, 2021 08:26 PM

the friend wanted to forcefully have a relationship

कोतवाली पडरौना क्षेत्र के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां समलैंगिक संबंध बनाने से मना करने के बाद भी दोस्त ने संबंध की कोशिश करने जिसे गुस्साए युवक ने दोस्त के गुपतांग को काट दिया।  गंभीर हालत में युवक को अस्पताल तक पहुंचाया...

कुशीनगर: कोतवाली पडरौना क्षेत्र के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां समलैंगिक संबंध बनाने से मना करने के बाद भी दोस्त ने संबंध की कोशिश करने जिसे गुस्साए युवक ने दोस्त के गुपतांग को काट दिया।  गंभीर हालत में युवक को अस्पताल तक पहुंचाया गया जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक पडरौना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के 20 वर्षीय युवक का अपने ही गांव के 25 वर्षीय शादीशुदा युवक से कई वर्ष पहले से गहरी दोस्ती थी। लोगों का कहना ही  दोनों दोस्तों में समलैंगिक सम्बन्ध की पहले से ही चर्चा थी। रात दोनो के बीच में रोज की तरह एक साथ ही थे। आरोप है कि घायल युवक अपने दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना करने पर भी नहीं मान रहा था। इससे नाराज दोस्त ने अपने ही दोस्त की गुप्तांग  काट दिया ।  घायल होने के बाद युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। किसी तरह से गुप्तांग काटने की बात करते हुए अपने घर की तरफ भागने लगा। घायल युवक को भागते देख गांव के लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद गांव के लोगों ने कोतवाली पडरौना पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी।घायल शख्स को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। आरोपी शख्स फरार है,पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!