उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अखिलेश पर साधा निशाना, ‘सपा मुखिया अपनी संभावित हार को पहचान कर घर में बैठ चुके हैं’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 12 Apr, 2024 03:50 PM

sp chief is sitting at home after realizing his possible defeat

पूरे देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर जारी है। सभी पार्टी के राजनीतिक सूरमा चुनावी मैदान में उतर कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक मेरठ पहुंचे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से...

Meerut News, (आदिल रहमान): पूरे देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर जारी है। सभी पार्टी के राजनीतिक सूरमा चुनावी मैदान में उतर कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक मेरठ पहुंचे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गठबंधन के नेता और सपा मुखिया अखिलेश यादव अभी तक चुनाव प्रचार के लिए नहीं निकले हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सपा मुखिया अपनी संभावित हार को पहचान कर घर में बैठ चुके हैं।
PunjabKesari
'पहले और दूसरे चरण के चुनाव के बाद सोशल मीडिया से भी गायब हो जाएगा विपक्ष'
उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन का पूरी तरीके से सफाया होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन का कोई भी नेता सड़क पर नहीं निकला और वो अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव चुनाव में हार के डर से अवसाद में हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा मुखिया ने इस चुनाव में जितने यादवों को टिकट दिया है वो उनके परिवार के हैं जिससे साफ है कि उन्होंने यादवों को धोखा दिया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके परिवार में एकता नहीं है और चाचा भतीजे को और भतीजा चाचा को निपटा रहे हैं। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि एक तरफ चाचा भतीजे की पार्टी है तो दूसरी तरफ जीजा साले और दामाद की पार्टी है। उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण के चुनाव के बाद विपक्ष सोशल मीडिया से भी गायब हो जाएगा वो विपक्ष जो अभी तक सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा सरकार ने अब तक 2.5 लाख करोड़ का गन्ना भुगतान किसानों को किया है। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार में किसानों के ट्यूबवेल के बिजली के बिल भी सरकार नहीं लेकर किसानों को राहत देने का काम कर रही है।
PunjabKesari
सपा सरकार में कुछ जिले वीआईपी हुआ करते थे...
पाठक ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व की सपा सरकार में कुछ जिले वीआईपी हुआ करते थे जबकि मौजूदा सरकार में पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के सभी के लिए काम हो रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व में सरकार मेरठ के लोगों को दूसरी तरफ डायवर्ट करने का काम किया करती थी और मेरठ अपराध और चोरी की गाड़ियों के लिए जाना जाता था जबकि मौजूदा सरकार में हालात बदल चुके हैं और मौजूदा सरकार में आज माफियाओं की पैंट गीली हो रही है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में निर्दोषों को अपराधी बनाया जाता था लेकिन अब निर्दोषों को न्याय दिलाने और माफिया को ठिकाने लगाने का काम मौजूदा सरकार कर रही है । उन्होंने कहा कि आज अपराधियों में भय वातावरण है तभी तो अपराधी जेल जाने से भी डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने दंगाइयों के भी होश ठिकाने लगाने का काम किया है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता
उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने प्रभु राम के अस्तित्व से भी इनकार किया था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में भगवान राम का मंदिर बनाया गया और आज वैज्ञानिक प्रभु राम के सूर्य अभिषेक कराने के लिए लगे हुए हैं। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी भ्रष्टाचारी मिलकर रैली निकाल रहे हैं फिर चाहे केजरीवाल, कांग्रेस, सपा या तृणमूल हो सभी के लोग मिलकर भ्रष्टाचार को बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में घोटाले दर घोटाले हुआ करते थे लेकिन आज जनता के विकास के लिए सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता बने हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हम पर सैकड़ों साल तक हुकूमत की आज हम उन्हीं को पछाड़कर दुनिया की 5वीं आर्थिक ताकत बने हैं।

भाजपा सर्व समाज को साथ लेकर चलती है
वहीं भारतीय जनता पार्टी के मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से मौजूद प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और पूर्व विधायक संगीत सोम के बीच चल रही जुबानी जंग के मुद्दे पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ये चुनाव है और भारतीय जनता पार्टी सर्व समाज को साथ लेकर चलती है और सभी लोग हमारे साथ हैं। वहीं राजपूत समाज के द्वारा भारतीय जनता पार्टी की मुखालफत किए जाने के सवाल के मुद्दे पर उपमुख्यमंत्री इस सवाल को टालते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि सर्व समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ है और इस चुनाव में सर्व समाज भारतीय जनता पार्टी को वोट कर भाजपा की जीत सुनिश्चित कराएगा।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!