एसडीएम ने शिकायतकर्ताओं को दी भद्दी-भद्दी गालियां, डंडा लेकर दौड़ाया...वीडियो वायरल

Edited By Imran, Updated: 03 Apr, 2022 12:34 PM

sdm gave lewd abuses to the complainants ran with a stick

सोशल मीडिया पर एक आईपीएस अधिकारी द्वारा शिकायतकर्ताओ को गालियां देते और डंडा हाथ मे उठा कर दूर तक खदेड़ते हुए वीडियो सामने आया है , ये वीडियो मुरादाबाद जनपद की तहसील बिलारी के एसडीएम घनश्याम वर्मा का बताया जा रहा है।

मुरादाबाद: सोशल मीडिया पर एक आईपीएस अधिकारी द्वारा शिकायतकर्ताओ को गालियां देते और डंडा हाथ मे उठा कर दूर तक खदेड़ते हुए वीडियो सामने आया है , ये वीडियो मुरादाबाद जनपद की तहसील बिलारी के एसडीएम घनश्याम वर्मा का बताया जा रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, बिलारी इलाके के तेवर खास के कई दर्जन लोग सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान की शिकायत लेकर तहसील परिसर में बने एसडीएम आवास पहुँचे थे, जहाँ पर शिकायत करने के दौरान एसडीएम घनश्याम वर्मा को किसी बात पर गुस्सा आ गया और उन्होंने लोगो को धमकाते हुए गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीऔर अपनी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को बुलाते हुए हाथ मे डंडा लेकर शिकायतकर्ताओं को दूर तक खदेड़ते हुए साफ नजर आए।
PunjabKesari
नीली शर्ट पहने इस आईपीएस अधिकारी की वीडियो सामने आने के बाद से उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है और इस पर जिले का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!