किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने आरोपी  तांत्रिक को सुनाई 20 साल की सजा

Edited By Ajay kumar, Updated: 24 Nov, 2022 08:39 PM

rape accused tantrik sentenced to 20 years

किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में ● बुधवार को अदालत ने तांत्रिक को दोषी ठहराते हुए 20 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 50,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया। धनराशि से 30 हजार रुपये पीड़िता को दिए जाएंगे।

अमरोहा: किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में बुधवार को अदालत ने तांत्रिक को दोषी ठहराते हुए 20 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 50,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया। धनराशि से 30 हजार रुपये पीड़िता को दिए जाएंगे। यह घटना मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाले किसान की 15 वर्षीय बेटी बीमार थी। कुछ लोगों ने उनसे बेटी पर भूत-प्रेत का साया होने की बात कही थी। इसके बाद उसने बेटी का इलाज कराने के लिए बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव लिंडरपुर जाफरा निवासी तांत्रिक शाकिर से संपर्क किया। तांत्रिक किशोरी का इलाज करने के बहाने किसान के घर में आने-जाने लगा। 13 अप्रैल को तांत्रिक झाड़-फूंक के बहाने किशोरी को साथ ले गया था।

घर में घुसकर की युवती से छेड़छाड़
मुरादाबाद। एक दूधिए के मुनीम द्वारा घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की गई है। विरोध करने पर अपहरण की धमकी दी गई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। महानगर में जिला जेल के पीछे एक मोहल्ले के रहने वाले पिता ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में दूध की एक दुकान है। दुकान पर कार्यरत मुनीम 17 नवंबर को दोपहर बाद 2:30 बजे उनके घर में घुस गया। घर में 18 वर्षीय पुत्री ही मौजूद थी। युवती को अकेला देख आरोपी ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करते हुए युवती ने परिजनों से शिकायत करने की धमकी दी। युवती के चीखने व चिल्लाने पर आरोपी धमकी देकर घर से भाग गया। युवती ने आपबीती तत्काल पिता को बताई। बेटी की आपबीती सुनने के बाद पिता ने लोकलाज के डर से मौन हो गए।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!