मेरठ में आग का तांडव: देखते ही देखते जल गई 100 से ज्यादा झुग्गी-झोपड़ी, चारों तरफ फैला धुंआ ही धुंआ

Edited By Mamta Yadav,Updated: 24 Apr, 2024 04:29 PM

orgy of fire in meerut more than 100 slums burnt down in no time

देर रात मेरठ में आग का तांडव देखने को मिला जिसमें करीब 100 झुग्गियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग कितनी भयावह थी इसका अंदाजा इन तस्वीरें से लगाया जा सकता है।

Meerut News: देर रात मेरठ में आग का तांडव देखने को मिला जिसमें करीब 100 झुग्गियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग कितनी भयावह थी इसका अंदाजा इन तस्वीरें से लगाया जा सकता है। आलम यह रहा कि घंटों कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया और आग बुझाने के लिए न सिर्फ मेरठ बल्कि आसपास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाना पड़ा।
PunjabKesari
बता दें कि घटना मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के गढ़ रोड इलाके की है जहां करीब 100 झुग्गियां बनी हुई। जिनमे देर रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता आग ने अपना तांडव मचा दिया। आलम यह रहा कि आग विकराल रूप धारण करें हुई थी और दूर से आग की लपटें देखी जा सकती थी। घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और एक के बाद एक करके करीब दर्जनभर दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद घंटो मशक्कत करनी पड़ी और आग पर किसी तरह काबू पाया गया। गनीमत ये रही कि जनहानि नहीं हुई लेकिन झुग्गियों में रहने वाले लोगों का सारा सामान जलकर खाक हो गया।
PunjabKesari
वहीं दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है और आग बुझाने के दौरान आसपास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया था। घंटों रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आग पर काबू पाया गया।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!