लखनऊ एयरपोर्ट पर VIP प्रोटोकॉल न मिलने से अधिकारी हुए नाराज, चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कराने की दी धमकी

Edited By Ramkesh,Updated: 13 Jun, 2024 07:32 PM

officers got angry due to not getting vip protocol at lucknow airport

प्रदेश सरकार में तैनात वित्त विभाग के महानिदेशक एयरपोर्ट पर चौकी इंचार्ज का प्रोटोकॉल न मिलने से नाराज हो गए। चौकी इंचार्ज ने वित्त एवं बीमा परियोजना के महानिदेशक से कहा अधिकारियों से वार्ता कर लीजिए। नाराज महानिदेशक ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने...

लखनऊ: प्रदेश सरकार में तैनात वित्त विभाग के महानिदेशक एयरपोर्ट पर चौकी इंचार्ज का प्रोटोकॉल न मिलने से नाराज हो गए। चौकी इंचार्ज ने वित्त एवं बीमा परियोजना के महानिदेशक से कहा अधिकारियों से वार्ता कर लीजिए। नाराज महानिदेशक ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं लखनऊ पुलिस को लेटर लिखकर SHO सरोजनी नगर से उत्तर प्रदेश वित्तीय अधिष्ठानों में जमाकर्ता हित संरक्षण अधिनियम- 2016 की बैठक करने की इच्छा जताई। फिलहाल लखनऊ पुलिस ने महानिदेशक को पत्र लिखकर जवाब दे दिया है लेकिन प्रोटोकॉल न मिलने से नाराज अधिकारी की चर्चा जोर-जोर से हो रही है। 

जानिए क्या है पूरा ममाला
दअरसल, संस्थागत वित्त, बीमा एवं वाह्य सहायतित परियोजना के महानिदेशक शिव सिंह यादव तैनात हैं। गुरुवार को महानिदेशक लखनऊ एयरपोर्ट पर आ रहे थे। उससे पहले उन्होंने चौकी इंचार्ज और SHO को फोन करके कहा प्रोटोकॉल में चौकी इंचार्ज एयरपोर्ट पर तैनात रहने की इच्छा जताई।  महानिदेशक शिव सिंह यादव को जब चौकी इंचार्ज ने उच्च अधिकारियों से वार्ता करने की बात कही तो वह नाराज हो गए। बताया जा रहा है सब को प्रोटोकॉल नहीं मिला तो उन्होंने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली। यही नहीं उन्होंने सो सरोजिनी नगर से वित्तीय संबंध में वार्ता करने की एक मीटिंग बुला ली। जिसके लिए पत्र भी जारी किया गया है। 

ये भी पढ़ें:- Youtuber कुंवारी बेगम यूट्यूब पर सिखा रही थी गंदा काम करने का तरीका, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद: दिल्ली से सट्टे गाजियाबाद से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी खून खौल जाए। जहां नवजात बच्चों के बारे में एक महिला यूट्यूबर ने बेहद आपत्तिजनक वीडियो बनाए, जिसके बाद बवाल मच गया है। नवजात बच्चों का यौन शोषण कैसे करें, एक यूट्यूबर महिला इसके तरीके ऑनलाइन बता रही थी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!