कन्नौज: नवाब सिंह पर रेप का आरोप, FIR में बढ़ाई जाएगी धारा...बुआ पर केस दर्ज

Edited By Imran,Updated: 13 Aug, 2024 08:27 PM

nawab singh accused of rape section will be increased in fir

जिले में नवाब सिंह के द्वारा नाबालिक से रेप की कोशिश करने के मामले बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि रेप पीड़िता को मजिस्ट्रेड के सामने पेश किया गया था, जहां पर उसने बयान दिया है कि नवाब सिंह दुष्कर्म करने प्रयास ही नहीं किया बल्कि उसने...

कन्नौज: जिले में नवाब सिंह के द्वारा नाबालिक से रेप की कोशिश करने के मामले बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि रेप पीड़िता को मजिस्ट्रेड के सामने पेश किया गया था, जहां पर उसने बयान दिया है कि नवाब सिंह दुष्कर्म करने प्रयास ही नहीं किया बल्कि उसने रेप किया है। अब आरोपी पर हुए FIR में रेप की धारा बढ़ाई जाएगी। 

वहीं, परिजनों के आरोप के बाद पीड़ित के बुआ पर केस दर्ज किया गया है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि मेरी बहने ने ही जानबूझ कर मेरी बेटी को नवाब सिंह के पास ले गई थी। मुझे अपनी बहन पर भरोसा था इस लिए अपनी बेटी को उसके साथ छोड़ दिया था, लेकिन उसने बहुत गलत किया है। वहीं, इस मामले में भी पीड़ित के परिजनों बुआ के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। 
PunjabKesari
बुआ ने भी लगाया आरोप
वहीं, पीड़िता के बुआ ने आरोप लगाया है कि नवाब सिंह यादव को फंसाया जा रहा है। पीड़ित किशोरी की बुआ ने पूरे मामले में मास्टरमाइंड के नाम गिनाए। बुआ ने दावा किया कि सपा में अखिलेश यादव के सबसे करीबी नेता जय कुमार तिवारी उर्फ बऊवन तिवारी षड्यंत्र में शामिल हैं।  पीड़िता की रिश्तेदार ने दावा किया कि सपा नेता बऊवन तिवारी की वजह से नवाब सिंह यादव यहां तक पहुंचे। उन्होंने दावा किया कि करीब 4 माह से नवाब सिंह यादव को फसाने की योजना चल रही थी। पीड़िता की बुआ ने कहा कि साजिश में कई और लोग शामिल हैं जल्द सभी के नाम खोलूंगी।

लड़की ने बताई आपबीती
अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि जब उसकी बुआ शौचालय गई थीं, तभी यादव ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन जब वह वापस आईं और उसने यादव को उसके अंत:वस्त्र में देखा तो उन्होंने तुरंत 112 पर कॉल किया। एसपी ने बताया कि सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आरोपी नवाब सिंह यादव को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने बताया, “मामले में तहरीर के आधार पर भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धाराओं और पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”
PunjabKesari
पीड़िता ने अपने बयान में सपा नेता नवाब सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं जबकि नवाब सिंह यादव ने आरोपों की सिरे से खारिज करते हुए इसे उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की साजिश करार दिया। सपा नेता ने आरोप लगाया कि पीड़िता की मां पहले समाजवादी पार्टी में थी लेकिन अब भाजपा में शामिल हो चुकी है, जिसकी वजह से यह साजिश रची गई है। इसी बीच आरोपी नेता के समर्थकों ने कोतवाली का घेराव भी किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!