भाजपा MLC दिनेश प्रताप सिंह ने श्रीराम मंदिर के लिये दान किए एक करोड़ 21 लाख

Edited By Umakant yadav, Updated: 01 Mar, 2021 05:07 PM

mlc dinesh pratap singh donated one crore 21 lakhs for shriram temple

विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह ने आज श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट को 1.21 करोड़ का दान सौंपने के लिए एक भव्य आयोजन किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कई प्रमुख सदस्यों की उपस्थिति में रायबरेली में 1 मार्च को कार्यक्रम आयोजित किया गया।...

रायबरेली: विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह ने आज श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट को 1.21 करोड़ का दान सौंपने के लिए एक भव्य आयोजन किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कई प्रमुख सदस्यों की उपस्थिति में रायबरेली में 1 मार्च को कार्यक्रम आयोजित किया गया। भाजपा नेता ने भगवान राम के आदर्शों को बढ़ावा देने के लिए जनता को राम मंदिर के लघु मॉडल भी वितरित किए। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह जनता के लिए कस्बे में राम मंदिर की एक शानदार प्रतिकृति स्थापित करेंगे ताकि उन्हें वर्तमान में निर्माणाधीन शानदार वास्तुकला का नज़ारा मिल सके। जनता ने इस घोषणा का बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया क्योंकि मंदिर ट्रस्ट ने हाल ही में घोषणा की थी कि जनता को सुरक्षा चिंताओं के कारण मंदिर के निर्माण का गवाह नहीं बनने दिया जाएगा।

सिंह ने कहा कि इस आयोजन के लिए जनता में उत्साह देखा गया। अयोध्या राम मंदिर का निर्माण भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है और सभी से उत्सव और सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने खेद व्यक्त किया कि, एक बार फिर, कांग्रेस पार्टी लोगों की भावना को समझने में विफल रही। सिंह ने कहा, ' मैं यह प्रचार के लिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि कई लोग मान सकते हैं। मैं चाहता हूं कि हर कोई महसूस करे कि यह हर भारतीय के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है, और मैं चाहता हूं कि हर कोई इसका हिस्सा बने। मैंने उन सभी को सुनिश्चित किया जो मंदिर के निर्माण में योगदान देना चाहते थे।

उन्होंने कहा,‘मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं अपने लोगों की सेवा कर सकता हूं और इस प्रक्रिया में उनकी मदद कर सकता हूं। युवाओं की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। जनता के लिए इस भावुक क्षण को सुविधाजनक बनाने में सक्षम होने के लिए बहुत खुशी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!