'BJP की नाटकबाजी, जुमलेबाजी अब समझ गई है जनता', भाजपा पर जमकर बरसीं बसपा सुप्रीमो

Edited By Harman Kaur,Updated: 17 May, 2024 05:38 PM

mayawati lashed out at bjp in pratapgarh

बसपा सुप्रीमो मायावती आज शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पहुंचीं। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय......

प्रतापगढ़: बसपा सुप्रीमो मायावती आज शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पहुंचीं। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नाटक बाजी , जुमले बाजी को देश की जनता समझ गई है। अब जवाब देने का समय आ गया है, इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली नहीं है।

'ब्राह्मणों पर सरकार ने बहुत अत्याचार किया...'
बता दें कि आज मायावती ने प्रतापगढ़ संसदीय संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्र के समर्थन में विश्वनाथ गंज कस्बे के पास आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों पर सरकार ने बहुत अत्याचार किया है। इस सरकार ने गरीबों मजदूरों और व्यापारियों का जीना मुहाल कर दिया है। चुनावी घोषणा पत्र जुमला होता है, जिसे कोई भी पार्टी कभी भी अमल में नहीं लाती है। इसलिए हम चुनावी घोषणापत्र में काम करने में विश्वास नहीं करते है।

बसपा प्रत्याशी ने मायावती को चांदी का हाथी देकर किया सम्मानित
मायावती ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनको भी मुफ्त राशन मिल रहा है। उसे मोदी सरकार अपनी जेब से नहीं देती है। यह संघ और भाजपा की जेब से नहीं खर्च होता है। केंद्र की सरकार संविधान व आरक्षण की विरोधी है। मायावती ने कहा कि बसपा बिना गठबंधन के दमदारी से चुनाव लड़ रही है। बसपा ने सर्व समाज की भागीदारी टिकट बंटवारे में करते हुए सबका सम्मान किया है। इस अवसर पर बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने मायावती को चांदी का हाथी देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें.....
बिहार के सारण में बोले सीएम योगी, कहा- यूपी और बिहार का आत्मीय रिश्ता है
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का प्रचार करने बिहार के सारण में पहुंचे। जहां सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अयोध्या की पावन धारा से आया हूं। हमारे लिए प्रभु राम सर्वोपरि है। यूपी और बिहार का आत्मीय रिश्ता है। यूपी जैसा उत्साह बिहार में भी था। अयोध्या जैसा उत्साह जनकपुर में भी था। सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण हो चुके हैं। हर ओर यही पुकार है, अबकी बार...मोदी सरकार। इसी दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि विपक्ष को केवल सत्ता चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!