सपा और कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव के आधे सफर में हार स्वीकार कर ली: शाहजहांपुर में बोले CM योगी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 08 May, 2024 10:55 PM

leaders of sp and congress accepted defeat halfway through the elections cm

जिले के कांट क्षेत्र के रामलीला मैदान में बुधवार प्रदेश के मुखमंत्री योगी आदित्य नाथ ने एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के चेहरे से उड़ी हुई हवा इस बात को प्रदर्शित करती है कि चुनाव के आधे सफर...

Shahjahanpur News: जिले के कांट क्षेत्र के रामलीला मैदान में बुधवार प्रदेश के मुखमंत्री योगी आदित्य नाथ ने एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के चेहरे से उड़ी हुई हवा इस बात को प्रदर्शित करती है कि चुनाव के आधे सफर में उन्होंने हार स्वीकार कर ली है।
PunjabKesari
काकोरी काण्ड के महानायक अशफाक उल्ला खान ठाकुर रोशन सिंह रामप्रसाद बिस्मिल की इस पावन धरा को कोटि-कोटि नमन करते हुए आप सबका मैं हृदय से अभिनंदन करता हूं। बहनो और भाइयों 2024 का लोकसभा चुनाव एक इतिहास के नए मोड़ पर नया इतिहास बनाने के लिए उतावला दिखाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के चेहरे से उड़ी हुई हवा इस बात को प्रदर्शित करता है कि चुनाव के आधे स्वर में उन्होंने हार स्वीकार कर ली है ये हार तो होनी ही थी। उनकी हार सारस्वत सत्य है क्योंकि हमारा इतिहास गवाह है कितना भी बड़ा क्यों न रहा हो कितना इस शक्तिशाली क्यों न रहा हो लेकिन अगर रामद्रोही है तो उसका पतन सुनिश्चित हुआ है। राम भक्त है तो हनुमान भी देवत्व  की स्तिथि में पहुंच कर लोक पूज्य हो गए। ये चुनाव राम भक्त और राम द्रोही के बीच में सीमित हो कर आ गया है। राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले आज कहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बेकार बना, आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने वाले, आतंकवादियों की पैरवी करने वाले और माफिया अपराधियों को अपने गले का खेवनहार बनाने वाले लोग जिन्होंने बेटी और व्यापारी की सुरक्षा में सेध लगाने का दुसाहश किया किया था भाजपा शासन काल में आज वे माफिया के मरने पर फातिया पढ़ने जाते है।
PunjabKesari
इतिहास के नए मोड़ पर एक नया इतिहास बनाने के लिए मोदी जी के नेतृत्व में 2024 का चुनाव आज पहुंच चुका है। तीन चरण पूरे हो चुके है। 285 सीटों पर अब तक चुनाव हो गए। मोदी सरकार के लिए ही आपसे अपील करने के लिए हम लोग आए हैं और ददरौल में तो मेरा आना इसलिए भी हुआ है एक और कारण से हुआ है लेकिन बहनों और भाइयों आपने बदलते हुए भारत को भी देखा है और बदलते हुए उत्तर प्रदेश को भी देखा है। दोनों आपके सामने है 2014 के पहले का भारत दुनिया में सम्मान नहीं था आतंकवाद और नक्सलवाद सर चढ़कर बोलता था। भ्रष्टाचार चरम पर था और गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों को नहीं मिल पाता था। 2014 के बाद का भारत का दुनिया के अंदर सम्मान बढ़ा है विकास के कार्य तेजी के साथ दौड़ रहे हैं। जिसमें आपके शाहजहांपुर में भी मेडिकल कॉलेज का निर्माण हुआ है। हाईवे रेलवे एक्सप्रेसवे, आईआईटी ट्रिपल आईटी, वन डिस्टिक वन मेडिकल कॉलेज, हर घर नल की योजना और एक्सप्रेस वे। अभी मैं फर्रुखाबाद से आ रहा हूं फर्रुखाबाद 2 वर्ष पहले मैं गया था फर्रुखाबाद में एक बैनर लगा था कि फर्रुखाबादी चूसे गन्ना एक्सप्रेस वे खन्ना जी शाहजहांपुर लेकर चले गए हैं ।मैंने कहा चिंता मत करो शाहजहांपुर से ही मैं आपके लिए फिर से एक एक्सप्रेस वे का लिंक दूंगा।

कैसे हम लोग हर एक व्यक्ति को सुरक्षा का बेहतर माहौल दे सके 7 वर्ष में यूपी में कहीं दंगे का नाम सुना है। आज दंगा नहीं होता है। कर्फ्यू का नाम सुना है यूपी में अब कर्फ्यू नहीं लगता है, अपराधी गले में तख्ती लटका करके चलते हैं। कहते हैं कि एक बार बस जान बक्स दो हम ठेला लगा करके परिवार का पेट भर देंगे। किसी से रंगदारी की मांग नहीं होती हमारे नौजवान के हाथ में तमंचा नहीं बल्कि टैबलेट है और स्मार्ट यूथ के रूप में दुनिया को नेतृत्व दे सके। हर व्यापारी को अपने व्यापार को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हो सके विरासत का सम्मान क्या होता है अयोध्या में रामलाल में हनुमत धाम भी वहां पर जाने जा रहा है ठाकुर रोशनसिंह का और मैं आपसे जनता पार्टी विरासत और विकास दोनों को एक साथ जोड़कर के भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के रूप में स्थापित करना चाहती है। और इसके लिए परिवर्तन हुआ है मोदी जी का चमत्कारिक सूची नेतृत्व है और इसीलिए 2024 का चुनाव इतिहास के जिस मोड़ पर खड़ा हो चुका है वह नया इतिहास बन करके रहेगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!