कानपुर: बेटे के साथ गंगा स्नान करने जा रहे दंपत्ति को कार ने मारी टक्कर, सड़क पर गिरने से ट्रक ने रौंदा, मां-बेटे की मौत

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 May, 2023 06:37 PM

kanpur couple going to bathe in ganga with son hit by car

जिले के नौबस्ता थानाक्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। बेटे के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर हाईवे पर जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने पर दंपति को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई...

कानपुर:  जिले के नौबस्ता थानाक्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। बेटे के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर हाईवे पर जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने पर दंपति को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया।

Kanpur Accident (2)

हादसे में बर्रा-4 के रहने वाले प्लाईवुड कारोबारी अजय मिश्रा की पत्नी नीलू गौरी (38) व (10) वर्षीय उनके बेटे रुद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजय घायल हो गए। अजय परिवार के साथ ड्योढ़ी घाट गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे। उधर, घटना के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नौबस्ता थानाप्रभारी का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari

संभल में बस की टक्कर से बदायूं के दो युवकों की मौत
 जिला संभल में रोडवेज बस की टक्कर से बदायूं निवासी दो युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। संभल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। गांव के पास अंतिम संस्कार कराया गया। सैकड़ों लोग नम आंखों के साथ मौजूद रहे। थाना | इस्लामनगर क्षेत्र के गांव नूरपुर पिनौनी निवासी उदय पाल सिंह ( 44 ) पुत्र राजवीर सिंह के बेटे की शादी दो दिन पहले जिला संभल क्षेत्र के गांव कैली एचोली निवासी युवती के साथ हुई थी। बेटे के पहनने के लिए मुरादाबाद से किराये पर शेरवानी लेकर आए थे। शादी समारोह होने के बाद उदय पाल सिंह अपने गांव निवासी कमल गुप्ता (25) पुत्र स्व. दिनेश चंद गुप्ता के साथ शेरवानी वापस करने के लिए बुधवार को बाइक से मुरादाबाद गए थे। घर से दोपहर लगभग 12 बजे निकले थे और शाम के समय बाइक से वापस लौट रहे थे। जिला संभल के थाना बिलारी क्षेत्र में पीछे से तेज रफ्तार से आई रोडवेज बस ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बिलारी पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। परिवार में कोहराम मच गया। परिजन विलाप करते हुए पहुंच गए। संभल में शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सौंप दिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!