Moradabad News: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम सड़क दुर्घटना में घायल, XUV कार ने इनोवा में मारी जोरदार टक्कर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Apr, 2024 09:46 AM

bjp national general secretary dushyant gautam injured in road accident

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव दुष्यंत गौतम घायल हो गए। दुष्यंत गौतम अपनी इनोवा कार से दिल्ली जा रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में एक XUV कार ने उनकी इनोवा में...

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव दुष्यंत गौतम घायल हो गए। दुष्यंत गौतम अपनी इनोवा कार से दिल्ली जा रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में एक XUV कार ने उनकी इनोवा में टक्कर मार दी। यह सड़क हादसा दिल्ली लखनऊ हाइवे पर थाना पाकबड़ा इलाके में हुआ। हादसे के बाद फिलहाल  भाजपा महासचिव को टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि वे ज्यादा गंभीर घायल नहीं हैं और खतरे से बाहर हैं।

दुष्यंत गौतम यूपी के शाहजहांपुर से लौट रहे थे दिल्ली
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा महासचिव दुष्यंत गौतम का सोमवार रात को मुरादाबाद दिल्ली मार्ग बाईपास पर एक्सीडेंट हुआ था। इनोवा कार में XUV कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद दुष्यंत गौतम को उपचार के लिए टीएमयू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति सामान्य है।  वे शाहजहांपुर से इनोवा कार से दिल्ली वापस जा रहे थे। हादसे की वजह से उन्हें हल्की अंदरूनी चोटें आई हैं। उनका एक्सरे व अल्ट्रासाउंड किया गया है। डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह से 10 दिन का बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम सड़क दुर्घटना में घायल
बताया जा रहा है कि भाजपा महासचिव दुष्यंत गौतम ने शाहजहांपुर से दिल्ली वापस जाते समय मुरादाबाद के महापौर विनोद अग्रवाल के यहां रात्रि भोज के लिए रुकना था। मुरादाबाद पहुंचने की सूचना मिलने पर मुरादाबाद पाकबड़ा हाइवे जीरो पॉइंट पर विनोद अग्रवाल उनको लेने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उनको सूचना मिली की हादसे की दुष्यंत गौतम हादसे का शिकार हो गए हैं। उन्होंने तुरंत मुरादाबाद एसएसपी को इस सड़क हादसे की जानकारी दी और 108 पर कॉल करके एम्बुलेंस को बुलाया।उसके बाद उनको टीएमयू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां के डॉक्टरों ने बताया कि वे ज्यादा गंभीर घायल नहीं हुए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!