कोरोना के डर से क्लर्क ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 02 Apr, 2020 11:58 AM

fearful fear of corona also clerk hanged suicide note recovered

देश-दुनिया में कोरोना वायरस मुसीबत का पर्याय बन गया है। जिसके चलते गन्ना विकास परिषद शेरमऊ में तैनात एक क्लर्क ने कोरोना वायरस संक्रमण के डर से दफ्तर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास सुसाइड भी मिला है, जिसमें उसने कोरोना वायरस का डर...

सहारनपुरः देश-दुनिया में कोरोना वायरस मुसीबत का पर्याय बन गया है। जिसके चलते गन्ना विकास परिषद शेरमऊ में तैनात एक क्लर्क ने कोरोना वायरस संक्रमण के डर से दफ्तर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास सुसाइड भी मिला है, जिसमें उसने कोरोना वायरस का डर बयान किया।

बता दें कि सहारनपुर के बाईपास स्थित सत्संग भवन के पास गन्ना विकास परिषद का कार्यालय है। वहीं लॉकडाउन की वजह से कार्यालय में कम ही काम होता था। शेरपुर निवासी आदेश सैनी अक्सर ऑफिस में कार्य निपटाने आते थे। बताया जा रहा है कि ऑफिस शाम को 5 बजे बंद हो जाता था, लेकिन बुधवार को 7:30 बजे तक खुला था। इसे देखकर पड़ोसी को शक हुआ तो उसने कमरे जाकर जो मंजर देखा वो काफी खौफनाक था। कमरे में आदेश सैनी का शव पंखे से झूल रहा था।

पड़ोसी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस ने मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद किया। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!