भगौड़े श्रीकांत त्यागी पर गिरफ्तारी की लटकी तलवार! सरेंडर अर्जी पर कोर्ट ने दी 10 अगस्त की तारीख

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Aug, 2022 03:29 PM

court gives date of august 10 on shrikant tyagi surrender application

लखनऊ: महिला से बदसलुकी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। इस बीच त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है। इस पर कोर्ट ने 10 अगस्त की तारीख दी है। कोर्ट ने पुलिस से त्यागी की रिपोर्ट मांगी है।

लखनऊ: महिला से बदसलुकी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। इस बीच त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है। इस पर कोर्ट ने 10 अगस्त की तारीख दी है। कोर्ट ने पुलिस से त्यागी की रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि यूपी पुलिस ने त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया। जिसके बाद श्रीकांत ने कोर्ट ने सरेंडर की अर्जी लगाई। जिसके बाद कोर्ट में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

श्रीकांत त्यागी पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ और एसओजी की 40 टीमें अलग-अलग जिलों में दबिश दे रही हैं। दिन-रात ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है। श्रीकांत ओमेक्स सोसायटी से होंडा सिविक कार से निकला था। इसके बाद रास्ते में स्कॉर्पियो में सवार हो गया। वहीं, होंडा सिविक लेकर ड्राइवर लौट आया। आगे चलकर श्रीकांत त्यागी ने स्कॉर्पियो भी छोड़ दी। चौराहों पर खंगाले गए फुटेज में स्कॉर्पियो वापस आती दिखी। इस दौरान उसने तीसरी कार ऐसी जगह बदली, जहां पर कैमरे नहीं थे।वहीं, अब पुलिस को लोकेशन मिली है कि श्रीकांत त्यागी उत्तराखंड में है।

पुलिस की मुताबिक हरिद्वार के बाद उसकी लास्ट लोकेशन ऋषिकेश में मिली, उसके बाद उसने अपना फोन बंद कर लिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की सात टीमें उत्तराखंड में दबिश दे रही हैं। वहां, रात भर छापामारी चली।














 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!