नोएडा: कार को खींच रही क्रेन से सिर टकराने के बाद कॉलेज छात्रा की मौत, सिर पर लगी थी गहरी चोट

Edited By Harman Kaur,Updated: 18 Dec, 2023 11:54 AM

college student dies after her head hits the crane pulling her car

Noida News: ग्रेटर नोएडा में 'टो ट्रक' की क्रेन से कथित रूप से सिर टकराने के बाद एक कॉलेज की छात्रा की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है....

Noida News: ग्रेटर नोएडा में 'टो ट्रक' की क्रेन से कथित रूप से सिर टकराने के बाद एक कॉलेज की छात्रा की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब छात्रा खराब हो गई कार को 'टो ट्रक' की मदद से ले जाया जा रहा था।
PunjabKesari
'कार की चाबियां लेने के लिए वाहन के पीछे भाग रही थी छात्रा'
जानकारी के मुताबिक, घटना पिछले शनिवार की है। जब दिव्यांशी शर्मा (22) नामक छात्रा 'टो ट्रक' के चालक से अपनी कार की चाबियां वापस लेने के लिए उसके पीछे भाग रही थी। इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त (ग्रेटर नोएडा-1) रामकृष्ण तिवारी ने बताया कि, “दिल्ली के गुरु तेग बहादुर नगर की रहने वाली शर्मा, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में कॉलेज से दोस्तों के साथ घर लौट रही थीं, तभी उनकी कार खराब हो गई और उन्होंने एक 'टोइंग सेवा' बुक की।” उन्होंने कहा, ‘‘टो ट्रक चालक ने कार खींचने के बाद उसकी चाबियां अपने पास रख लीं। दिव्यांशी शर्मा चाबियां लेने के लिए वाहन के पीछे भागने लगीं, तभी उनका पैर फिसला और उनका सिर क्रेन से टकरा गया। वह चेहरे पर चोट लगने के कारण सड़क पर गिर गईं।"

PunjabKesari

ये  भी पढ़ें....
जालौन में बड़ा हादसा: ट्रक ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौत; 12 घायल
उमेश पाल हत्याकांड: जेल में बंद अतीक अहमद के करीबी नफीस बिरयानी की हार्ट अटैक से मौत


घटना के बाद फरार हो गया था टो ट्रक चालक
अधिकारी ने बताया कि दिव्यांशी शर्मा के दोस्त तुरंत उसे एक निजी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद टो ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। एक अधिकारी ने कहा कि शर्मा के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!