Rampur Loksabha By Election: CM योगी बोले- सपा गुंडाराज और भाजपा विकास की परिचायक

Edited By Mamta Yadav, Updated: 21 Jun, 2022 05:13 PM

cm yogi said  the symbol of sp goondaraj and bjp development

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने शासनकाल में सिर्फ गुंडा तत्वों को संरक्षण और पोषण दिया जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार के एजेंडे में प्रदेश का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल रहा है।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने शासनकाल में सिर्फ गुंडा तत्वों को संरक्षण और पोषण दिया जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार के एजेंडे में प्रदेश का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल रहा है।       

रामपुर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में रामपुर की तहसील बिलासपुर पहुंचें योगी ने कहा कि सपा ने सिर्फ गुंडाराज कायम किया ना कि विकास कराया। विकास उनकी डबल डंजन की सरकार की देन हैं। उन्होंने कहा रामपुर जिस चाकू की पहचान से जाना जाता है। उस पहचान को भी इस सरकार ने खत्म कर लोगों को बेरोजगार किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने श्री गुरूनानक देव जी महाराज का चित्र व तलवार भेंट कर स्वागत किया। साथ ही स्वार-टांडा से भाजपा समर्थित पार्टी अपना दल एस के पूर्व प्रत्याशी नवाब हैदर अली उफर् हमजा मियां ने मुख्यमंत्री को रामायण भेंट की। जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा ने केवल गुंडाराज कायम किया, उनकी सरकार में अपराधियों पर कोई लगाम नहीं थी। दिन-दहाड़े बेखौफ होकर छेड़छाड़ आदि की घटनाओं को बदमाश अंजाम दे रहे थे। हमने उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने का संकल्प लिया है।      

सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खां पर भी कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि रस्सी जल गई पर ऐंठ नहीं गई। उन्होंने कहा सरकार ने कोरोना काल में मुफ्त इलाज किया। कम से कम उसका तो धन्यवाद दे देते। आजम खां पर बोले अगर इलाज नहीं मिलता तो क्या होता।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

123/1

11.4

India are 123 for 1 with 8.2 overs left

RR 10.79
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!