BJP राज में महंगाई बढ़ी, व्यापार हुआ चौपट: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 28 Jan, 2022 08:24 PM

chhattisgarh cm bhupesh baghel says inflation increased under bjp

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शासनकाल में महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है वहीं नोटबंदी...

आगरा: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शासनकाल में महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है वहीं नोटबंदी, जीएसटी जैसे बेतुके फैसलों ने व्यापारी वर्ग की कमर तोड़ दी है। प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिये प्रचार करने पहुंचे बघेल ने शुक्रवार को आगरा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी विनोद बंसल के समर्थन में व्यापारियों की बैठक को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि नोटबन्दी, जीएसटी और लॉक डाउन जैसे फ़ैसलों से व्यापार और व्यापारी पूरी तरह बर्बाद हो गये।

उन्होंने कहा कि यूपी में कालीन, जूता, पर्यटन, लघु उद्योग, व्यापार सब ठप पड़े हैं। आलू उत्पादक को उचित मूल्य नहीं मिल रहा है, पर्यटन व्यापार भी पूरी तरह से ठप है। भाजपा सरकार में बेरोजगारी और महंगाई तेजी से बढ़ी है। बघेल ने आज ही भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए आगरा पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मौर्य और उनकी सरकार बेरोजगारी, महंगाई और व्यापारियों की समस्याओं पर क्यों नहीं बोलते। उन्होने कहा कि इस देश में केवल कांग्रेस ही सुशासन दे सकती है। उन्होंने व्यापारियों से अपील कि इस बार जाति या धर्म पर नहीं, बल्कि मुद्दों पर वोट करें। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!