आज हाथरस और अलीगढ़ आएंगे चंद्रशेखर आजाद, घटना में मरने वाले लोगों के परिवारों से करेंगे मुलाकात

Edited By Pooja Gill,Updated: 08 Jul, 2024 10:41 AM

chandrashekhar azad will come to hathras

Hathras stampede case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दो जुलाई को भोले बाबा उर्फ सूरजपाल के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई थी, जिसमे 121 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से यहां पर राजनेताओं का आना लगा हुआ है...

Hathras stampede case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दो जुलाई को भोले बाबा उर्फ सूरजपाल के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई थी, जिसमे 121 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से यहां पर राजनेताओं का आना लगा हुआ है। इसी बीच आज यानी 8 जुलाई को आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद यहां पर आएंगे। वह पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर मृतकों की मौत पर दुख जताएगे।

मामू-भांजा इलाके की घटना में मृतक के घर भी जाएंगे चंद्रशेखर  
जानकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर आजाद आज अलीगढ़ और हाथरस दौरे पर रहेंगे। आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन कुमार आजाद की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, चंद्रशेखर आजाद दिल्ली से चलकर सुबह दस बजे अलीगढ़ पहुंचेंगे। सबसे पहले वे मामू-भांजा इलाके की घटना में मृत औरंगजेब के घर घास की मंडी जाएंगे। यहां परिवार से मिलने के बाद पिलखना पहुंचेंगे। वहां हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। इसके बाद वे हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मिलेंगे और घटना पर दुख व्यक्त करेंगे।

यह भी पढ़ेंः प्राथमिक शिक्षकों की आज से लगेगी डिजिटल हाजिरी, शिक्षक संगठन काली पट्टी बांधकर करेंगे विरोध प्रदर्शन
उत्तर प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों व कर्मचारियों की डिजिटल हाजिरी आज यानी 8 जुलाई से लगेगी। पहले इसके लिए 15 जुलाई की तिथि निर्धारित की गई थी, लेकिन अब शिक्षा महानिदेशक कंचन वर्मा की ओर से जारी आदेश के मुताबिक सोमवार से सभी शिक्षकों को ऑनलाइन व्यवस्था के अनुसार ही कार्य करना होगा। इस फैसले के बाद विभिन्न शिक्षक संगठनों ने बैठक कर इस पर नाराजगी जताई। अब इस पर विरोध तेज हो गया है। आज सोमवार को काली पट्टी बांधकर काम करने, 15 जुलाई को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है।

​​​​​​​

 

​​​​​​​

   

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!