यूपी में भाजपा सभी 80 सीटें जीत कर केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी: केशव

Edited By Mamta Yadav,Updated: 30 Apr, 2024 03:04 AM

bjp formará gobierno en up al ganar los 80 escaños keshav

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सभी 80 सीटें जीत कर केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सभी 80 सीटें जीत कर केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी एवं महाराष्ट्र के पूर्व राज्य मंत्री कृपा शंकर सिंह और मछली शहर (सुरक्षित) के प्रत्याशी एवं सांसद बीपी सरोज की नामांकन सभा को संबोधित करते हुये श्री मौर्य ने सोमवार को कहा कि देश के जिन गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया है, चार जून के बाद ऐसे तीन करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिलेंगे।
PunjabKesari
आज भारत का दुनिया में डंका बज रहा
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक देश, एक चुनाव की पहल की, इसके साथ ही सबके लिए एक कानून हो समान नागरिकता कानून लाने के लिए 400 पार चाहिए। कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की प्रशंसा करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पाक के कब्जे वाला कश्मीर भारत का अखंड हिस्सा है और हमारी सरकार जब तक वहां तिरंगा नहीं फहरा लेती तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे। मौर्य ने कहा कि भारत पर आज दुनिया की नजर है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता हैं, इसलिए भारत का दुनिया में डंका बज रहा है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह वही भारत है जो कांग्रेस के नेतृत्व में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सका, 10 साल मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है।
PunjabKesari
जन-जन को सिर्फ मोदी की गारंटी पर भरोसा
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें स्थान पर है और तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही तीसरे स्थान पर अर्थव्यवस्था होगी। उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में ताबड़तोड़ विकास करके प्रदेश की एक नई छवि को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है, तभी तो आज जन-जन को सिर्फ मोदी की गारंटी पर भरोसा है। कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सारे भ्रष्टाचारी नाराज हो गए भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए यह कदम उठाया गया।

100 प्रतिशत में से 80 फीसदी हमारा और 20 फीसदी में बंटवारा
मौर्य ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश एवं देश में 2047 तक केंद्र सरकार रहेगी। लोकसभा चुनाव 2024 को महाभारत युद्ध की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ 20 फीसदी तो दूसरी तरफ 80 प्रतिशत लोग हैं। इस 100 प्रतिशत में से 80 फीसदी हमारा बकिया और 20 फीसदी में बंटवारा उसमें भी हमारा है। उन्होंने कहा कि आज माफिया और गुंडा प्रदेश छोड़कर चले गए कुछ जेल में हैं। जब भ्रष्टाचारियों और दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो विपक्षी बौखला जाते हैं उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश सरकार में सुशासन एवं कानून व्यवस्था की गारंटी है। इस अवसर पर प्रदेश के कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान, प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं महाराष्ट्र के पूर्व राज्य मंत्री कृपा शंकर सिंह, मछली शहर के प्रत्याशी एवं सांसद बीपी सरोज, बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्र, विधायक रमेश सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह भाजपा के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!