शादी से पहले युवती ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के साथ फंदा लगाकर दी जान

Edited By Ramkesh, Updated: 23 Apr, 2022 05:38 PM

before marriage the girl took a scary step hanged herself with her lover

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के ओयल चौकी क्षेत्र के ओयल देहात गांव में एक प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस समय हुई जब लोग खेत की तरफ जा रहे थे। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के ओयल चौकी क्षेत्र के ओयल देहात गांव में एक प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस समय हुई जब लोग खेत की तरफ जा रहे थे। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी 11 मई 2022 को तय हुई थी।

PunjabKesari

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया युवती की पहचान आरती पुत्री खेलावन, युवक की पहचान कन्हैया पुत्र श्री पाल के रुप में हुई है। परिजनों की मौजदूगी में शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवती के परिजनों ने बताया 11 मई 2022  उसकी शादी तय हुई थी। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग के में सुसाइड की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।  वहीं घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!