अफजाल अंसारी पर प्रशासन ने कसा शिकंजा... श्रीकृष्ण जन्मभूमि में CM योगी ने की पूजा अर्चना, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 20 Aug, 2022 07:04 AM

administration tightens grip on afzal ansari yogis worshiping at shri krishna

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं और उनकी अवैध सम्पतियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बड़े भारी अफजाल अंसारी पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। अवैध रूप से धनार्जन कर 12 करोड़ की...

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं और उनकी अवैध सम्पतियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बड़े भारी अफजाल अंसारी पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। अवैध रूप से धनार्जन कर 12 करोड़ की 35 लाख की बेनामी संपत्ति को कुर्क किया है।

मथुरा: श्री कृष्ण जन्मभूमि में पूजा अर्चना कर रहे योगी, बोले- कान्हा की लीलाएं सब जगह है
मथुरा: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा दौरे पर हैं। दुल्हन की तरह सजी श्रीकृष्ण जन्मभूमि में योगी ने पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने सभी जन्माष्टमी की बधाई और कहा कि कान्हा की लीलाएं सब जगह है।

प्रयागराज में बाढ़ की दस्तक! संगम तट के किनारे लेटे हुए हनुमान मंदिर में अनूठा संयोग, गंगा से नहाए बजरंगी
प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में गंगा और यमुना में पिछले कई दिनों से हो रही जलस्तर मे बढ़ोत्तरी के बाद गंगा का पानी लेटे हुए हनुमान जी के मंदिर प्रवेश कर गया और मां गंगा ने हनुमान जी को नहला दिया। संगम किनारे स्थित पौराणिक महत्व के इस मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति के साथ ही समूचा मंदिर परिसर ही गंगा की गंगा के पानी में डूब गया है।

यूपी में धूमधाम से मनाई जा रही जन्माष्टमी, राज्यपाल आनंदीबेन व CM योगी ने दी शुभकामनाएं
लखनऊ: पूरे उत्तर प्रदेश में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

राकेश टिकैत ने दी योगी सरकार को चेतावनी, कहा-अपना दिमाग ठीक कर लें नहीं तो...
लखीमपुर खीरीः भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि धरना स्थल पर बाहर के लोग आ रहे हैं लेकिन यहां पर शौचालय और पानी की व्यवस्था तक नहीं है।

भगवान भरोसे मरीज! कांग्रेस नेता राजा भैया का आरोप- AMU के जेएन मेडिकल कॉलेज में सुरक्षाकर्मी करते हैं ब्लड की टेस्टिंग
अलीगढ़: धरती का भगवान कहे जाने वाला डॉक्टर जब लापरवाह हो जाए तो मरीज का हाल बेहाल होना निश्चित ही है। जब डॉक्टर अपने फर्ज से हटकर मरीज के साथ खिलवाड़ करता है तो वह किसी यमराज से कम नहीं आंका जा सकता।

मुख्तार अंसारी के 11 ठिकानों पर ED ने की 14 घंटे तक छापेमारी, खंगाले अवैध संपत्तियों से जुड़े दस्तावेज
लखनऊः उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपना शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसके चलते ईडी की 12 टीमों ने माफिया मुख्तार अंसारी के 11 ठिकानों पर गुरुवार को छापेमारी की है।

Double Murder: संतकबीरनगर में धारदार हथियार से बाप-बेटे की निर्मम हत्या, एक ही चारपाई पर खून से लथपथ मिले शव
संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के थाना कोतवाली खलीलाबाद के इमलीडीहा गांव में खेत पर सिंचाई करने गये बाप- बेटे की धारदार हथियार से हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

मथुरा-वृंदावन के मंदिरों में आज जन्माष्टमी की धूम: भक्तों की उमड़ी भीड़, बाजार में रौनक ही रौनक, देखें तस्वीरें
मथुरा: आज देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की सबसे ज्यादा धूम मथुरा और वृंदावन में देखने को मिलती है। यहां जन्मोत्सव को देखने के लिए मथुरा और वृंदावन में देशभर के अलग-अलग इलाकों के भक्तों की भीड़ पहुंचती है।

हैवानियत की सभी हदें पारः प्रेमी के सामने लड़की को पीटकर उतरवाए कपड़े, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ युवकों ने युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया। जिसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!