‘हाथ साफ और साइकिल पंचर... दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप’, भूपेन्द्र चौधरी का राहुल-अखिलेश पर बड़ा हमला

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Apr, 2024 12:44 AM

clean hands and bicycle puncture  pair of two boys will flop again

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां चरम पर हैं। विपक्षी इंडिया गठबंधन की बुधवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस गाजियाबाद में हुई जिसे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संयुक्त रूप से सम्बोधित किया। दोनों नेताओं ने गठबंधन की जीत...

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां चरम पर हैं। विपक्षी इंडिया गठबंधन की बुधवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस गाजियाबाद में हुई जिसे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संयुक्त रूप से सम्बोधित किया। दोनों नेताओं ने गठबंधन की जीत को सुनिश्चित बताया और भाजपा पर कई आरोप मढ़े। इसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

...न तो गरीब और किसान इनकी नीति में हैं और न ही नीयत में
चौधरी ने बुधवार को कहा कि जिनके थीम सांग में ही ये कहा जा रहा हो कि दिल्ली में प्रवेश की खातिर व राहुल और अखिलेश की खातिर जनता वोट करे, ऐसे सत्ताभोगी और स्वार्थी लोगों को जनता अच्छी तरह पहचानती है। इनका जनता के मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है। इनके वादे जुबानी जमाखर्च से ज्यादा कुछ नहीं। इनके सारे वादे सत्ता में आने की छटपटाहट दिखाते हैं, क्योंकि न तो गरीब और किसान इनकी नीति में हैं और न ही नीयत में। उन्होंने कहा कि दशकों तक देश पर राज करने के बाद भी आज जब वो गरीब की बात करते हैं तो मोदी पर नहीं, बल्कि खुद पर ही सवाल उठाते हैं। प्रदेश और देश की जनता उनके दिल्ली के तख्त पर आसीन होने की लालसा को कभी पूरा नहीं होने देगी, क्योंकि उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर यकीन है। भाजपा अध्यक्ष ने साफ किया कि जो दल मिलकर एक साझा मैनिफेस्टो तक नहीं बना सके, वो मिलकर देश चलाने की बात करते हैं।

जो 14 में हारे थे, वो 24 में उससे भी बुरी तरह हारेंगे
उन्होंने भविष्यवाणी की कि गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर पहुंचते-पहुंचते हाथ पूरी तरह साफ और साइकिल के दोनों टायर पंचर हो जाएंगे। उन्होंने दोहराया कि जो 14 में हारे थे, वो 24 में उससे भी बुरी तरह हारेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ये थके हुए लोगों का गठबंधन है और हारे हुए लोगों के लिए ही उम्मीद है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब पहले चरण के चुनाव में मात्र दो दिन शेष हैं तब प्रदेश में इनकी एंट्री हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!